Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारNawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी आलिया से विवाद के बीच लगा...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी आलिया से विवाद के बीच लगा एक और झटका, अब सगे भाई ने बीमार मां से मिलने से रोका

- Advertisement -

Nawazuddin Siddiqui News: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के टैलेंटेड और मझे हुए एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है और उनकी कई सारी फिल्में सुपर-डुपर हिट भी गई हैं। सिद्दीकी ने फिल्मों के जरिए अपनी दमदार अदाकारी का लोहा भी मनवाया है। हालांकि इन दिनों एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से नवाज का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है वहीं अब खबर आ रही है कि नवाज को उनके सगे भाई ने उनकी मां से मिलने से रोक दिया है।

खबर में खास:

  • सगे भाई ने नवाज को मां से मिलने से किया मना
  • नवाज और उनकी पत्नी आलिया का मामला कोर्ट पहुंचा

सगे भाई ने नवाज को मां से मिलने से किया मना

खबर है कि बीती रात नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से मिलने उनके वर्सोवा स्थित बंगले पर गए हुए थे लेकिन नवाज के सगे भाई फैजुद्दीन ने एक्टर को मां से मिलने से रोक दिया। कहा जा रहा है कि नवाज की बीमार मां नही चाहती कि परिवार में आपस में और विवाद बढ़े इसलिए नवाज को उनसे मिलने से रोका गया। बताया गया कि नवाज की मां का बीमार होने का कारण नवाज की पूर्व पत्नी और नवाज के बीच चल रहा विवाद है। जिस कारण एक्टर की मां मानसिक और शारीरिक तौर पर बीमार हैं।

नवाज और उनकी पत्नी आलिया का मामला कोर्ट पहुंचा

गौरतलब है कि नवाज और उनकी पत्नी आलिया के बीच का विवाद अब कोर्ट रूम तक पहुंच गया है। हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोनों को नसीहत देते हुए कहा था कि वे अपने बच्चों के मामले मिलकर सुलझाएं। दरअसल, नवाज ने कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर अपने दो बच्चों (12 साल की बेटी और 7 साल का बेटा) की जगह के बारे में पता लगाने की मांग की थी। बता दें कि नवाज के दोनों बच्चे उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया की कस्टडी में हैं। नवाज ने कहा था कि उन्हें दुबई के स्कूल से मेल आई थी कि उनके बच्चे स्कूल नहीं आ रहे हैं। इसलिए वे जानना चाहते है कि आखिर उनके बच्चे कहां हैं? हालांकि आलिया के वकील ने साफ तौर पर कहा था कि बच्चे अपनी मां के साथ इंडिया में हैं।
Also Read: Muzaffarnagar News: Modi सरकार के इस मंत्री और पूर्व विधायक पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी, SP-RLD की सभा में कही ये बात

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular