Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsIndian Idol-13 Winner: अयोध्या के ऋषि सिंह 'Indian Idol-13' के बने विजेता,...

Indian Idol-13 Winner: अयोध्या के ऋषि सिंह ‘Indian Idol-13’ के बने विजेता, CM योगी की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

- Advertisement -

Indian Idol-13 Winner: टीवी पर आ रहा सिंगिंग का रियल्टी शो ‘इंडियन आइडल 13’ का रविवार देर रात विजेता घोषित किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) के ऋषि सिंह (Rishi Singh) विजेता बने हैं। शुरुआत से ही लोगों की पसंदीदा रहे ऋषि सिंह को 25 लाख रुपये का चेक और एक कार भी दिया गया। ऋषि सिंह के विजेता बनने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

CM योगी ने ट्वीट कर दी ऋषि को दी शुभकामनाएं

बता दें कि सीएम योगी ने एक ट्वीट कर कहा कि “Indian Idol-13′ के विजेता बनने की अयोध्या निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई। आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है। माँ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, आपकी स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है।”

ऋषि सिंह ने जीत के बाद कही ये बड़ी बात

दरअसल, ऋषि सिंह के बाद देबस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल पहले और दूसरे स्थान पर रहे। ग्रैंड फिनाले शो में जगह बनाने वालों में सोनाक्षी कर, शिवम सिंह और बिदिप्त चक्रवर्ती का भी नाम है। शो के मुख्य आकर्षण में से एक ऋषि की कहानी थी कि कैसे उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया था। जैसा कि उन्होंने कहा, “वरना मैं सुर नहीं साध रहा होता, कहीं मर रहा होता”। बता दें कि ऋषि ने कहा कि उन्हें अपने अतीत के बारे में हाल ही में रियलिटी शो के थिएटर राउंड के रूप में पता चला था। तभी उनके माता-पिता ने उनके साथ उनके जीवन का सबसे बड़ा सच साझा किया। ऋषि ने दुनिया के साथ साझा किया। मुझे पता है कि उनके बिना मैं यहां नहीं होता। वे मेरे लिए भगवान की तरह हैं। आज विराट कोहली सोशल मीडिया पर जिन 255 लोगों को फॉलो करते हैं, उनमें से एक ऋषि सिंह हैं। वास्तव में, ऋषि को अपनाकर माता-पिता ने उन्हें वह जीवन दिया जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। वहीं ऋषि सिंह आगे के करियर के बारे में बोलते हुए कहा, “मैं इंटरनेशनली ट्रैवल करना चाहता हूं। वहां से सीखना चाहता हूं। इस प्राइज मनी से मैं संगीत को डेवलप करना चाहता हूं।”

UP Politics: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने अतीक अहमद के बहाने अखिलेश यादव पर कसा तंज, राहुल गांधी पर भी कह दी ये बड़ी बात

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular