Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsNEET Paper Leak: मायावती ने दी NEET पर प्रतिक्रिया, कहा- "मुख्य आरोपियों...

NEET Paper Leak: मायावती ने दी NEET पर प्रतिक्रिया, कहा- “मुख्य आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले सरकार”

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), NEET Paper Leak: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भी नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्विटर पर लिखकर दी प्रतिक्रिया

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भी नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक पर प्रतिक्रिया दी है। नीट पेपर लीक मामले में मयावती ने नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर पर लिखा- नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपियों के खिलाफ सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई करना जरूरी है। क्योंकि इसकी वजह से निर्दोष छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसके अलावा इसकी आड़ में किसी भी तरह की राजनीति करना ठीक नहीं है। बता दें, इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस ने यूजीसी-नेट और नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक को लेकर लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान विधानसभा घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। कांग्रेसियों ने बैरिकेडिंग तोड़ने की भी कोशिश की। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: शादी का झांसा देकर किया मारपीट और दुष्कर्म, महिला सिपाही ने साथी कॉन्‍स्‍टेबल पर लगाया आरोप

ये भी पढ़ें: UP News: सोसायटी में फिर अटकी लिफ्ट, 1 घंटे तक फंसे रहे मां और बेटी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular