Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsNew Parliament: नए संसद भवन पर अक्षय और शाहरुख ने ट्वीट कर कही...

New Parliament: नए संसद भवन पर अक्षय और शाहरुख ने ट्वीट कर कही ये बात..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), New Parliament: आज देश में नए संसद भवन का उद्घाटन कार्यक्रम हुआ। जिसको देख लगातार नेता औऱ राजनेतों के संसद के नए अंदाज को लेकर सभी अपनी राए और सोच सामने रख रहे हैं। वही अब नेतों के बीच मसाला इंडस्ट्री यानी की बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी संसद को लेकर राए सामने आई हैं। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख और अक्षय ने अपनी बात को ट्वीटर के मदद से सभी तक पहुचाया हैं।

शाहरुख ने किया संसद को लेकर ट्वीट

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा “हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है @नरेंद्र मोदी जी। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ। जय हिन्द!

#MyParliamentMyPride”

अक्षय का क्या था ट्वीट

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा “संसद के इस शानदार नए भवन को देखकर गर्व होता है। यह सदैव भारत की विकास गाथा का प्रतिष्ठित प्रतीक बना रहे।

#MyParliamentMyPride”

फैंस ने की तारीफ

वही दोना सितारों के ट्वीट को देखते हुए फैंस ने भी उनकी तारीफ की है और उन्हें एक सच्चा भारतिय बताया है। वही उनके ट्वीट को कई बार रिट्वीट भी किया गया है। जिससे वजह से उन दोनो स्टार्स का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं।

ये भी पढ़ें:- Zomato News: जोमैटो कंपनी के खिलाफ राइडर्स ने खोला मोर्चा, ये है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular