Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNew Twist In Murder And Rape Case : इकतरफा प्रेम करने वाला...

New Twist In Murder And Rape Case : इकतरफा प्रेम करने वाला युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

New Twist In Murder And Rape Case  प्रयागराज के फाफामऊ इलाके के गांव में माता-पिता और भाई समेत युवती की हत्या और सामूहिक दुष्कर्म का मामला अब तक पहेली बना हुआ है। इस मामले में अब नया मोड़ आया है। अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी पुलिस ने दो और युवकों को हिरासत में लिया है।

उन दोनों को लेहरा गांव से उठाकर कैंट थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी अभी कुछ बता नहीं रहे लेकिन सूत्रों का कहना है कि अब असल खुलासा होने वाला है और इन्हीं दोनों ने वारदात अंजाम दी थी।

मुंबई, पुणे, लखनऊ से हो चुकी गिरफ्तारी New Twist In Murder And Rape Case

फाफामऊ के गांव में घर के भीतर पति-पत्नी और उनके बेटे तथा करीब 22 साल की बेटी के कत्ल को अब लगभग 10 दिन गुजर चुके हैं। इस घटना में मृतक के भाई ने एक महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। जिन्हें पकड़ लिया गया लेकिन उनके खिलाफ कत्ल में शामिल होने के कोई सुबूत नहीं मिले।

पड़ोस के युवक का नंबर वाटसअप चैट में मिला New Twist In Murder And Rape Case

पड़ोस के ईंट भट्टे में काम करने वाले श्रमिक पवन का नंबर मारी गई युवती के व्हाट्स एप चैट में मिला । जिसमें घटना से पहले पवन ने आइ लव यू लिखकर भेजा तो युवती ने हेट यू लिखा था। इसके बाद ही वारदात हो गई थी। युवती से सामूहिक दुराचार भी किया गया था।

ऐसे में पवन को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया और उसने कुबूला नहीं और न कोई सुबूत उसके खिलाफ मिले तब भी उसे जेल भेज दिया गया। पुणे, लखनऊ, मुंबई में छापा मारकर उसके दो और साथियों को भी घटना में शामिल होने के संदेह में पकड़ लिया गया। पवन को कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस ने बुधवार से पूछताछ शुरू की है।

 

तो क्या अब सही पदार्फाश करेगी पुलिस New Twist In Murder And Rape Case

इसी बीच गुरुवार दोपहर खबर मिली कि एसओजी गंगापार ने फाफामऊ के पास लेहरा गांव के दो युवकों को पकड़ लिया है। उन्हें मोबाइल काल डिटेल के आधार पर उठाने के बाद कैंट थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। अब पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इन दोनों को पकड़ने के बाद इस घटना का सही पदार्फाश किया जा रहा है हालांकि अभी पुलिस अधिकृत तौर पर कोई बयान नहीं दे रही है।

इनमें एक युवक के बारे में बताया गया कि वह युवती से इकतरफा प्रेम करता था। घटनाक्रम अभी साफ नहीं है।

Read More: Lover Filled the Demand Of Girlfriend : प्रेमी ने वरमाला के समय भर दी प्रेमिका की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular