Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsNew Year : नए साल पर बीजेपी महिला सांसद का दिखा अनोखा...

New Year : नए साल पर बीजेपी महिला सांसद का दिखा अनोखा अंदाज, प्लेन से लगाई छलांग, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), New Year : नए साल पर पूरी दुनिया के लोग अलग – अलग तरह से जश्न मानते है। जश्न मानाने के आलावा लोग उसका फोटो और वीडियो भी खूब शेयर करते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे महिला बीजेपी सांसद प्लेन से छलांग लगाते नजर आ रही है। वीडियो को खुद महिल संसद ने शेयर किया और कैप्सन में कुछ खास संदेश भी लिखा है।

दुबई में की स्काई डाइविंग

दुनियाभर में लोगों ने अपने-अपने अंदाज में नए साल की शुरुआत की है। किसी ने पार्टी कर नए साल का स्वागत किया तो किसी ने उत्साह के साथ नए साल की शुरुआत की। ऐसी ही एक शख्स हैं बीजेपी की महिला सांसद पूनम महाजन, जिन्होंने प्लेन से कूदकर नए साल का स्वागत किया। दरअसल, बीजेपी सांसद पूनम ने साल के अंत और 2024 की शुरुआत दुबई में स्काई डाइविंग से की। उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है।

जो लोग कभी कूदते नहीं, वे कभी उड़ते नहीं – पूनम महान

पूनम महान ने कहा, ‘जो लोग कभी कूदते नहीं, वे कभी उड़ते नहीं। मैं और अधिक ताकत के साथ नये साल में प्रवेश कर रहा हूं।’ मैंने अपनी बकेट लिस्ट में डाइविंग पर भी निशान लगा लिया है। सभी को 2024 की शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से स्काई डाइविंग करना चाहती थीं और अब उन्होंने ऐसा कर लिया है। वह स्काई डाइविंग के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई पहुंची थीं। यहां उन्होंने नए साल के मौके पर अपना सपना भी पूरा किया

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular