Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav 2023 : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का केजरीवाल...

Nikay Chunav 2023 : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का केजरीवाल पर वार… 1 दिन इनकी पूरी सरकार जाएगी जेल”

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), अमरोहा : यूपी में नगर निकाय चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां अब चुनावी मैदान में उतर आए हैं।

वही बात करें बीजेपी की तो अमरोहा में पसमांदा समाज व अल्पसंख्यकों को निकाय चुनाव में जुड़ने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अल्पसंख्यक डरा हुआ नहीं – अध्यक्ष कुंवर बासित

वहीं उन्होंने कहा कि अब पसमांदा समाज व अल्पसंख्यकों को लगने लगा है। उनकी भाजपा ही पार्टी और इसका सीधा लाभ निकाय चुनाव में देखने को मिलेगा। अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने अतीक हत्याकांड पर कहा,” अल्पसंख्यक डरा हुआ नहीं है जो दल वोट बैंक बनाने की राजनीति करते थे वो वह जरूर डर गए हैं।”

वरुण गांधी व पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक पर दिया बयान कहा कि …

आगे कहा कि जब माफियाओं पर कार्यवाही होती है तो उनको लगता है कि उनके कार्यकर्ता पर कार्यवाही हो रही है। सांसद वरुण गांधी व पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक पर कहा कि लोगों की कुछ बड़ी अपेक्षाएं होती हैं।

जिस लायक वह लोग नहीं होते हैं, बीजेपी उनको नहीं बैठाती है। आगे कहा कि लोग सत्ता और पदों पर रहना चाहते हैं। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। किसी के कहने या ना कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

नीतीश, ममता और अखिलेश को मेंढक बताया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ममता बनर्जी व अखिलेश के साथ हुई मुलाकात पर कहा, “यह जिस तरीके से बरसात से पहले मेंढक इकट्ठा होते हैं एक तराजू के अंदर जब उनको तौला जाता है तो सब कूद जाते हैं, इन पर यह कहावत सही फिट बैठती है।” यह लोग दलों से गठबंधन करते हैं और भाजपा लोगों के दिल से गठबंधन करती है।

केजरीवाल की पूरी सरकार जा सकती जेल

विपक्ष पर सीबीआई की कार्रवाई केजरीवाल के शीश महल स्टिंग ऑपरेशन पर कहा, “जैसे एक चना भाड़ फोड़ना चाहता है यह केवल चिल्लाते हैं कुछ है नहीं कहने के लिए।” ये घोटालों की सरकार है केजरीवाल के साथ – साथ हो सकता है किसी दिन इनकी पूरी सरकार भी जेल में हो सकती है।

ओवैसी को है टीवी फोबिया

ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा, “उनको टीवी फोबिया हो गया है, बेमतलब बातें करना टीवी पर आना और बोलना जैसे कि शफीकुर्रहमान बर्क और एसटी हसन यह लोग बीमारी से ग्रसित हैं। रोज उल जलूल की बातें करना इनकी आदत में शुमार है।

also read – सपा विधायक ने अटल बिहारी वाजपेयी और वीर सावरकर पर दिया विवादित बयान – “सावरकर भगोड़ा था…….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular