Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNikay Chunav Result: करारी शिकस्त के बाद भी अखिलेश नजर आ रहे...

Nikay Chunav Result: करारी शिकस्त के बाद भी अखिलेश नजर आ रहे खुश, ट्वीट कर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Nikay Chunav Result: निकाय चुनाव में बीजेपी ने सपा को जबदस्त पटखनी दे दी है। सपा को एक भी नगर निगम पर सफलता नहीं मिली है। वहीं बीजेपी ने सभी नगर निकाय की सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है। बीजेपी इस जीत से गदगद है। तो वहीं अखिलेश यादव ने इस हार को लेकर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। अखिलेश ने सपा की हार पर भले कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने कर्नाटक में बीजेपी को मिली शिकस्त पर अपनी बातों को रखा है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कुशासन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

अखिलेश ने बीजेपी को घेरा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की कर्नाटक में हार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कर्नाटक का संदेश ये है कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला-युवा विरोधी, सामाजिक-बँटवारे, झूठे प्रचारवाली, व्यक्तिवादी राजनीति का ‘अंतकाल’ शुरू हो गया है। ये नये सकारात्मक भारत का महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व वैमनस्य के ख़िलाफ़ सख़्त जनादेश है।”

कर्नाटक में सीएम योगी ने किया था धुंआधार प्रचार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सीएम योगी स्टार प्रचारक के तौर पर उतारा था। वहीं पीएम मोदी समेत केंद्र की सारी कैबिनेट ने इस विधानसभी चुनाव में जमकर प्रचार किया था। बावजूद इसके कर्नाटक में बीजेपी को कोई खास सफलता नहीं मिली। कांग्रेस ने इस चुनाव में फतह हासिल की है।

Also Read:

UP Nikay Chunav Result: विकास व सुरक्षा के वातावरण को मिला जनता का साथ, प्रचंड जीत के बाद बोले सीएम योगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular