Tuesday, July 2, 2024
HomeEntertainment NewsNilu Kohli Husband Death : एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह...

Nilu Kohli Husband Death : एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मौत, घर के बाथरुम में मिली लाश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Death of Harminder Singh): एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अभी सतीश कौशिक, समीर खाखर  और मशहूर फिल्म निर्देशक प्रदीप सरकार के निधन की बुरी खबर से अभी उभरी भी नहीं थी कि अब एक और बुरी खबर सामने आ गई है। कई हिट टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। जहां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीलू के पति हरमिंदर, पूरी तरह से स्वस्थ थे।

वहीं वो जब गुरुद्वारे से घर वापस आए और उसके बाद बाथरूम गए, तो वहीं पर उनकी मृत्यु हो गई। उस समय घर में केवल एक हेल्पर मौजूद था। जिसने उन्हें बाथरूम में बेहोश पाया था। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

खबर में खासः-

  • एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार को  हुआ निधन 
  • रविवार को होगा अंतिम संस्कार
  • नीलू की दोस्त ने एक्ट्रेस के पति की मौत की कंफर्म
  • इन फिल्मों में आईं नजर

रविवार को होगा अंतिम संस्कार

बता दें, हरमिंदर सिंह कोहली का कल यानी रविवार को बेटे के आने के बाद पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी जाएगी।क्योंकि अभी उनका बेटा मुंबई से बाहर है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरमिंदर की मृत्यु के समय घर में सिर्फ हेल्पर ही मौजूद था। वहीं हरमिंदर की पत्नी नीलू के दोस्त का कहना है कि हरमिंदर गंभीर बीमारी रुप से बीमार नहीं थे लेकिन वे डायबिटीज के बीमारी थे, यह सब अचानक से ही हुआ है।

नीलू की दोस्त ने एक्ट्रेस के पति की मौत की कंफर्म

इसके साथ ही नीलू के दोस्त ने यह भी बताया की ‘आज दोपहर यानी बीते शुक्रवार को करीब 1.30 बजे हरमिंदर गुरुद्वारा जाकर घर वापस आने के बाद बाथरूम गए और वहीं पर गिर पड़े। उस समय हरमिंदर के अलावा घर में सिर्फ उनका हेल्पर ही था। वो भी खाने की तैयारी कर रहा था कि अभी आएंगे तो लंच लगा देगा, लेकिन काफी देर हो जाने के बाद हेल्पर ने सोचा कि वो कहीं कमरे में जाकर सो तो नहीं गए। लेकिन कमरे में जाकर देखने के बाद जब हेल्पर को  रूम में हरमिंदर नहीं मिले तो बाथरूम में देखा।क्योंकि उन्होंने बाथरूम का दरवाजा लॉक नहीं किया था। और जब अंदर देखा तो वो मृत अवस्था में पड़े थे।

इन फिल्मों में आईं नजर

नीलू कोहली साल 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ में सपोर्टिंग रोल किया था। वहीं इसके बाद उन्होंने पंजाबी सीरियल ‘निम्मो ते विम्मो’ में भी काम किया। वहीं उन्होंने टीवी सीरियल ‘जय हनुमान’ में भी काम किया।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Pitbull Attacked : घर के बाहर खेल रहे 9 साल के बच्चे पर पिटबुल ने किया हमला, दोनों परिवार में जमकर मारपीट, मुकदमा दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular