Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsNita Ambani: नीता अंबानी पहुंचीं वाराणसी किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, खाई...

Nita Ambani: नीता अंबानी पहुंचीं वाराणसी किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, खाई मशहूर पत्ते की चाट

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Nita Ambani: अनंत अंबानी और राधाकृष्ण मर्चेंट की शादी से पहले नीता अंबानी ने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। सोमवार को वाराणसी में मौजूद नीता अंबानी ने पवित्र शहर में एक स्थानीय चॉकलेट की दुकान का दौरा किया और दुकान पर स्थानीय चॉकलेट का स्वाद चखा।

रिलायंस फाउंडेशन के अध्यक्ष और अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी ने अगले महीने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। वह भगवान शिव के चरणों में अर्पित करने के लिए अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण कार्ड भी लेकर गईं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा को BCCI कितनी सैलरी देती है?

लिया स्वादिष्ट चाट का स्वाद

वाराणसी में नीता अंबानी ने स्थानीय जायकों का लुत्फ़ उठाने का मौक़ा नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि वाराणसी की चाट का स्वाद अनोखा है और इसे चखना उनके अनुभव को और भी ख़ास बना देता है। उन्होंने यह भी कहा कि वाराणसी की गलियों में मिलने वाले स्थानीय व्यंजनों का स्वाद वाकई लाजवाब है और यहाँ का खाना भारतीय संस्कृति और परंपरा का सच्चा प्रतिबिंब प्रस्तुत करता है।

नीता अंबानी ने कहा

उन्होंने अपने पति के चाट के प्रति प्रेम का जिक्र करते हुए कहा, “मुकेश को यह बहुत पसंद आया होगा।” मुकेश अंबानी मुंबई के स्वाति स्नैक्स के संरक्षक के रूप में प्रसिद्ध हैं, जहां से वे कथित तौर पर सप्ताह में एक बार भोजन मंगवाते हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने से पहले उन्होंने समाचार एजेंसी ANI से कहा, “आज मैं भगवान को अर्पित करने के लिए अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर आई हूं।”

ये भी पढ़ें: Road Accident: सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, हुई मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular