Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsNoida: गाड़ी में आग लगने से पार्टी से लौट रहे 2 दोस्तों...

Noida: गाड़ी में आग लगने से पार्टी से लौट रहे 2 दोस्तों की जलकर कर मौत

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़),Noida: नोएडा सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी के बाहर बीते शनिवार सुबह एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में आग लगने से दो दोस्त जिंदा झुलस गए। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों दोस्त अपने घर से एक करीबी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचे।

मृतकों की हुई पहचान

बताया जा रहा कार में आग की सूचना मिलने पर सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद कार से दोनों युवकों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को शव सौंपा। वहीँ,मृतकों की पहचान आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 के विजय चौधरी (25) और सेक्टर-53 के अनश (25) के रूप में हुई है।

कार में आग लगने से दोनों दोस्त झुलसे

बता दें, घटनास्थल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में यह सामने आया है कि दुर्घटना से पहले स्विफ्ट कार शनिवार सुबह 6:08 बजे सोसायटी के बाहर आकर खड़ी होती है। उसके तकरीबन तीन मिनट बाद यानी कि 6:11 बजे कार में अचानक आग लगने से दोनों की जलने और दम घुटने के कारण जलकर मौत जाती है। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि विजय अपनी कार से अनश को उसके घर से लेकर शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे निकला था। दोनों ने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए जाने की बात कही थी, लेकिन रात में दोनों अपने घर नहीं पहुंचे।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular