Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsNoida: रिहायशी सोसायटी में दीवार तोड़ते हुए घुसी तेज रफ्तार बस, मोमो...

Noida: रिहायशी सोसायटी में दीवार तोड़ते हुए घुसी तेज रफ्तार बस, मोमो बेच रहे दो भाईयों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida: नोएडा में मंगलवार देर शाम एक दर्दनाक हादसे में नेपाली मूल के दो भाइयों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई। बस दीवार तोड़कर रिहायशी सोसायटी में जा घुसी।

यह है पूरा मामला

नोएडा से दिल्ली की सीमा पर एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां सेक्टर-118 में एक तेज रफ्तार बस ने दीवार तोड़कर एक रिहायशी सोसायटी में प्रवेश किया। मोमो बेचने वाले तीन भाई भी इस हादसे के चपेट में आ गए। एक भाई ने दम तोड़ दिया, एक भाई की मौत हो गई जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है। हादसे में दोनों भाई नेपाल से रहने वाले थे। हादसे के बाद कई यात्री भी बस के नीचे दब गए. इससे वे घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: Gorakhpur: शॉर्ट सर्किट से किराना व्यापारी के घर लगी आग, 7 झुलसे, 2 बच्चों की मौत

DCP विद्या सागर मिश्रा ने बताया, नोएडा के सेक्टर-118 में श्री राम अपार्टमेंट के पास मंगलवार शाम 7 बजे एक दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में एक टूरिस्ट बस संतुलन खोकर श्री राम अपार्टमेंट की बाउंड्री वॉल तोड़कर अंदर जा गिरी। बस की चपेट में तीन युवक मोमो बेच रहे थे, जिनमें से दो भाई दीपक और सुशील की मौत हो गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस और बचाव दल घटना की सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंच गए। सभी घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के कारणों की विस्तृत जांच की जा रही है। कुछ स्थानीय लोग कह रहे हैं कि बस के ब्रेक फेल होने से यह दुर्घटना हुई है। वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि ड्राइवर नशे में था जिसके कारण यह हादसा हुआ। ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में है। समुदाय के लोग इस हादसे से डरे हुए हैं और परेशान हैं।

ये भी पढ़ें: Bareilly: पहले जाम छलकाया, नशे में धुत पहुंचे स्कूल हेड मास्टर… हो गए सस्पेंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular