Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsNoida: ऑडी वाले ने बुजुर्ग को मारी ऐसी टक्कर की हवा में...

Noida: ऑडी वाले ने बुजुर्ग को मारी ऐसी टक्कर की हवा में उछलता रहा, CCTV में कैद हुआ खौफनाक VIDEO

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Noida: Noida में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रविवार सुबह घर से निकले एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार लग्जरी ऑडी कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के कंचनचुंगा मार्केट के पास हुई और पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बुजुर्ग ने भागने की कोशिश की, लेकिन…

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 6 बजे गिझौड़ निवासी बुजुर्ग जनकदेव शाह सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के कंचनचुंगा मार्केट के पास से गुजर रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार सफेद ऑडी कार आई और बुजुर्ग को टक्कर मार दी। बूढ़े ने भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। टक्कर से वृद्ध काफी ऊंचाई तक उछलकर दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये भी पढ़ेंः- शादी करके दुल्हन पहुंची ससुराल, फिर पति का खोला ऐसा राज की जान पर बन आई

घटना के बाद बुजुर्ग के परिजन और परिचित थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गाड़ी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर वाहन की पहचान करने में जुटी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः- UP Crime News: छोटी बहन ने नींद की गोली खिलाकर कर दी नाबालिग की हत्या, फिर ऐसे हुआ खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular