Thursday, July 4, 2024
HomeअपराधNoida: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गाड़ियो का शीशा तोड़ चोरी...

Noida: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गाड़ियो का शीशा तोड़ चोरी करने वाले गिरोह का भांडा फोड़

- Advertisement -

Noida: प्रदेश के नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पर गाड़ियों का शीशा तोड़ कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये गिरोह विभिन्न स्थानों पर खड़ी गाडियों का शीशा तोड़कर उसमे से लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य कीमती वस्तुएं चुराया करते थे।

400 से अधिक घटनाओं को दिया है अंजाम

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने 400 अधिक वारदातो को अंजाम दे चुका है। बताया जा रहा है कि ये गिरोह ना सिर्फ नोएडा बल्कि चैनई से लेकर दिल्ली NCR तक वरदातो को अंजाम देते है। सबसे बड़ी जानकारी जो सामने आई है उसमे ये कहा गया है कि गिरोह के सभी सदस्य आपस में रिश्तेदार हैं। वहीं कुछ आरोपी एक ही परिवार के हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी मदन गिरी गैंग के लोग है। गैंग के लोग पाश इलाके मे महंगे किराये पर फ्लैट लेकर रहते थे।

सभी पर मुकदमें हैं दर्ज

पुलिस ने बताया कि गैंग के सरगना माइकल पर 46 मुकदमे दर्ज है। अमित पर 29 मुकदमे दर्ज है विक्रम पर 16 मुकदमे और विग्नेश पर 17 मुकदमे दर्ज है। दोपहर मे रेकी करते थे पहले फिर 6 से 7 बजे तक वरदातो को अंजाम देते थे।

दिन भर में 7 से 8 घटनाओं को देते थे अंजाम

इस गैंग के एक सदस्य राहुल पर दिल्ली पुलिस ने माकोका लगाया हुआ था। गैंग के लोग दो स्कूटी से चलते थे और वारदात को अंजाम देते थे। बताया जा रहा है कि ये लोग गुलेल से गाड़ी का शीशा तोड़ते थे, एक एक दिन मे 7 से 8 घटनाओ को अंजाम देते थे पंजाब, दिल्ली चैनई मे वरदातो को अंजाम दे दिया करते थे। 27 लेपटॉप, 4 बैग, एक कैमरा, 3 मोबाइल, स्मार्ट वॉच चश्मे, आदि बदमाद। करीब 400 ज्यादा वरदातो को अंजाम दे चुके है।

यह भी पढ़ें- Lucknow: 25 मार्च को पूरा होगा योगी 2.0 सरकार का एक साल, बीजेपी कार्यकर्ता बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular