Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida: Cleo County सोसाइटी के गार्ड ने बचाई थी बेरहम मालकिन से...

Noida: Cleo County सोसाइटी के गार्ड ने बचाई थी बेरहम मालकिन से अनीता की जान , ईनाम के बदले गंवानी पड़ी नौकरी

- Advertisement -

Noida

इंडिया न्यूज, नोएडा (Uttar Pradesh)। कहा जाता है कि अगर आप किसी का भला करेंगे तो भगवान भी आपका भला करेगा। मगर नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में इसका एक उल्टा ही नजारा देखने को मिला। नोएडा के सेक्टर 121 Cleo County सोसाइटी में एक मालकिन द्वारा अपनी नौकरानी को पिछले 6 महीने से प्रताड़ित और उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था।

इसमें शेफाली कॉल अपने घर में काम कर रही नौकरानी अनीता के साथ हर दिन मारपीट करना और उसे कड़ाके की ठंड में रात 12 बजे से लेकर 2 बजे उसको ठंडे पानी से नहलाना हर दिन उसके साथ इसी तरह जबरन काम करवाना। मगर एक दिन अनीता ने उसके घर से भागने की कोशिश की तो उसको सुरक्षा गर्मी ने देख लिया और अनीता को उसके मालकिन के हवाले कर दिया। जिसके बाद अनीता की मालकिन ने उसे लिफ्ट के रास्ते से लेकर आ रही थी। अनीता के साथ मारपीट और उसके साथ धक्का-मुक्की करने का वीडियो वहां के गार्ड गणेश ने इंसानियत दिखाते हुए वीडियो बना ली। ताकि सबको पता लग जाए कि अनीता की मालकिन उसके साथ किस तरह का व्यवहार करती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और गणेश की बनाई हुई वीडियो से अनीता को इंसाफ तो मिला। मगर गरीब गणेश को नौकरी से हाथ धोना पड़ा। गणेश ने कहा कि मैंने तो इंसानियत के नाते अनीता को इंसाफ दिलाने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने कहा कि अब तुम्हें नौकरी करने की जरूरत नहीं है और हम तुम्हें नौकरी से निकाल रहे हैं और उसकी तनख्वाह भी रोक ली।

आप सोचिए कुछ हाई प्रोफाइल सोसाइटी में कितने लोग रहते हैं। कितना छोटा है कि गणेश की नौकरी किसी ने सही कहा है। इन ऊंची इमारतों में रहने वालों का दिल बहुत छोटा होता है और जो अपनी जिंदगी सड़क पर बिताते हैं। उनका दिल काफी बड़ा होता है। असल में यह बात सच निकली मगर सबसे बड़ी बात यह है कि अब अनीता को तो इंसाफ मिल गया मगर क्या गणेश के साथ यह सही हुआ। गणेश की यही गलती थी कि उसने एक पीड़ित लड़की का साथ दिया जिसके साथ उसकी मालकिन हर दिन मारपीट करती थी।

पढ़िए गणेश का दर्द उसकी जुबानी

यह भी पढ़ें: केशव का अखिलेश पर करारा हमला, बोले- पिछड़ी जाति का उप मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular