Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsNoida: CNG पंप पर लाइन में लगने को लेकर बहस, युवक की...

Noida: CNG पंप पर लाइन में लगने को लेकर बहस, युवक की पीट-पीटकर की हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Noida: नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला

नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर दो कार मालिकों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद दबंगों ने गाड़ी से लाठी-डंडा निकालकर दूसरी कार वाले व्यक्ति को बुरी तरह पीट दिया। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। “सोमवार को सेंट्रल नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में खेड़ा चौहानपुर के पास सीएनजी पंप पर जाने वाले अमन ने अपनी कार में ईंधन डालने के लिए जाते समय एक मामूली विवाद में पड़ने ऊपर कार में सवार दबंगों से झगड़ा हो गया। दबंगों ने लाठी-डंडे निकालकर अमन पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई जब उसका इलाज चल रहा था।”

ये भी पढ़ें: UP News: JEE क्लियर लेकिन CBSE में कम नंबर, छात्र ने किया सुसाइड

हर्दयेश कठेरिया ने बताया कि अतिरिक्त डीसीपी सेंट्रल नोएडा में बीते 13 मई को थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र में खेड़ा चौहानपुर के सीएनजी पंप पर अमन और आरोपी अज्जू के बीच एक विवाद हुआ। इसके बाद, अजय जिसे अज्जू कहा जाता है, ने अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन की ओर डंडे से हमला किया। अमन गंभीर तरीके से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया 2 आरोपियों को गिरफ्तार

मृतक के परिजनों ने सुरक्षा थाना ईकोटेक को लिखित विनती भेजी थी, जिसके आधार पर तीन पुलिस अधिकारी तत्काल मामला दर्ज करने में सक्षम थे। उन्होंने चार घंटे के अंदर ही नामजद आरोपी खेड़ा चौहानपुर के निवासी अजय जिन्हें अज्जू के नाम से भी जाना जाता है और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास भागने की कार की अधिकारिता भी थी। गाड़ी पर ब्लड स्पॉट था और इसका नमूना भी लिया गया है। इस मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी जल्दी ही पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: क्या शेर खाते हैं अपने बच्चों को? जानिए सच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular