Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsNoida Crime: डिलीवरी बॉय की हैवानियत! घर में अकेली युवती से दुष्कर्म...

Noida Crime: डिलीवरी बॉय की हैवानियत! घर में अकेली युवती से दुष्कर्म की कोशिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Noida Crime: पुलिस ने नोएडा में एक 23 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है जब वह किराने का सामान देने गया था। ग्रेटर नोएडा के एक ऊंचे अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने एक मोबाइल ऐप से किराने का सामान ऑर्डर किया था।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

आरोपी सुमित सिंह को ऐप द्वारा ऑर्डर डिलीवर करने का काम सौंपा गया था। गंतव्य पर पहुंचने पर उसे एहसास हुआ कि महिला घर पर अकेली है। उसने घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया। वह तुरंत मौके से भाग गया। यह घटना शुक्रवार को हुई और महिला ने उसी दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इस इलाके में गिरफ्तार हुए आरोपी

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाईं, जो आखिरकार ग्रेटर नोएडा के एक रिहायशी इलाके में मिला। जब पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची, तो सुमित एक कांस्टेबल से पिस्तौल छीनने में कामयाब रहा और भागने में कामयाब रहा।

दरअसल, इलाके की तलाशी लेने और सुमित को पकड़ने के लिए सुदृढीकरण और स्वाट टीमों को लाया गया। जब पुलिस टीमें उसके करीब पहुंचीं तो उसने उन पर फायरिंग कर दी। जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उसके पैर में गोली लगी। सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह पहले भी अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।

Also Read:

बार-बार बुखार आना नहीं है नॉर्मल, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय 

Mathura: बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, इस कारण हुआ था विवाद 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular