Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsNoida Crime News : यूपी में एक व्यक्ति ने मां को धोखा...

Noida Crime News : यूपी में एक व्यक्ति ने मां को धोखा देने पर पिता और दादा की हत्या कर दी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Noida Crime News नोएडा : ग्रेटर नोएडा (Noida Crime News ) के दनकौर में 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पिता और दादा की हत्या कर दी। आरोपी जैस्मीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने 7 सितंबर की रात हुए दोहरे हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं। जिसकी जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस के मुताबिक, जैस्मिन ने दनकौर के बल्लू खेड़ा गांव में एक निर्माणाधीन फिल्म स्टूडियो में अपने पिता विक्रमाजीत राव और दादा रामकुमार की हत्या कर दी। हत्याएं तब की गईं जब वे सो रहे थे।

जैस्मीन ने पिता पर लगाया आरोप

जैस्मीन ने पुलिस को बताया कि पूरा परिवार उसके पिता की अय्याशी और उसकी माँ के प्रति सामान्य उदासीनता से परेशान था। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी मां को प्रताड़ित किया जा रहा था और परेशान किया जा रहा था, जिसके कारण उन्हें अपने बच्चों के साथ अपने पिता का घर छोड़ना पड़ा। विक्रमजीत राव ग्रेटर नोएडा में परिवार से अलग रहते थे और दोनों तलाक की प्रक्रिया में थे।

सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड की रात, जैस्मीन अपने पिता को मारने के इरादे से स्टूडियो गई थी। उसने वहां रखी कुल्हाड़ी से उसके चेहरे, गर्दन और सिर पर हमला कर दिया। हमले के दौरान पिता के बगल में खाट पर सो रहे सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारी दादा जाग गए।

पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी

पहचाने जाने के डर से जैस्मीन ने उसके सिर, गर्दन और चेहरे पर हमला कर दिया। रामकुमार को हिलते देख चमेली को उसके जीवित बच जाने की आशंका हुई और हथौड़े से उसके सिर पर कई वार किये।

फिर उसने हथियारों को एक बंद बाथरूम के पास फेंक दिया, दीवार कूद गई, घर भाग गया और लेटने से पहले अपने खून से सने कपड़े धोए। ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस ने हथियार बरामद कर लिए हैं और आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Also Read – 9/11 terrorist attack : आज अमेरिका में 9/11 आतंकी हमले की 22वीं बरसी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular