Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsNoida Film City: नोएडा फिल्म सिटी का 6 महीने में होगा...

Noida Film City: नोएडा फिल्म सिटी का 6 महीने में होगा काम शुरू

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida Film City: आज फिल्ममेकर बोनी कपूर और भूटानी इंफ्रा समर्थित फर्म बेव्यू प्रॉजेक्ट्स ने यमुना विकास प्राधिकरण के साथ समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किए,

बोनी कपूर आज ग्रेटर नोएडा आए थे, (YEIDA) यमुना विकास प्राधिकरण के साथ फिल्म सिटी का एग्रीमेंट साइन करने के लिए। भूटानी ग्रुप और बोनी कपूर मिलकर फिल्म सिटी के निर्माण का कार्य जल्द ही चालू करवाएंगे.

ये भी पढ़ें: जीभ से चाट कर लोगों का इलाज कर देती हैं ये महिला

जल्द शुरू हो जाएगा निर्माण

इस फिल्म सिटी को 1000 एकड़ में बनाया जाएगा और इसके लिए 500 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट किया जायेगा. भूटानी समूह के आशीष भूटानी और बोनी कपूर ने ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण के कार्यालय में यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) के सीईओ अरुण वीर सिंह और सीईओ शैलेन्द्र भाटिया की मौजूदगी में समझौते पर हस्ताक्षर किए।

बढ़ेगा रोज़गार

यह सेक्टर-21 यमुना एक्सप्रेसवे के भी करीब है और लोकेशन के लिहाज से यह बेहतरीन सेक्टर है. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से इसकी दूरी 12 किलोमीटर है. इससे रोजगार में बढ़ोतरी होगी और फिल्मो की संख्या भी बढ़ेगी। यह फिल्म सिटी उत्तरप्रदेश को देश का नया फिल्मी हब बनाने में सहायता करेगा। नए टैलेंट और नै कहानी को नए मंज़िल तक पहुंचाएगा। 230 एकड़ में डेवलपमेंट किया जाएगा , फिल्म सिटी के पहले फेज में। जल्दी ही योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट चालु होगा।

ये भी पढ़ें:पेशाब का रंग बता देगा, आपके शरीर में है कौन सी बीमारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular