Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsNoida: इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की...

Noida: इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida: नोएडा में सोसायटियों में आग लगने की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। ताजा मामला नोएडा के फेज-1 के सेक्टर 10 में बिल्डिंग सी-122 का है। आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर आग बुझाने का काम कर रही है।

यह है पूरा मामला

नोएडा में एक बार फिर आग लगने का मामला सामने आया है। यह घटना नोएडा के फेस-1 क्षेत्र के सेक्टर 10 सी-122 बिल्डिंग में हुई। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, जो फिलहाल आग बुझाने की कोशिश कर रही है। आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है।​​ आपको बता दें कि पिछले 4 दिनों से लगातार नोएडा में कहीं न कहीं किसी न किसी वजह से आग लग रही है।​

ये भी पढ़ें: घोड़े से भी ज्यादा तेज दौड़ता है ये सांप, पिछे पड़ने पर ऐसे बचा सकते हैं जान

इससे पहले शनिवार दोपहर सेक्टर 63 में एक आईटी कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। आग बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस तक भी पहुंच गई।​ आग लगने के बाद ऑफिस में मौजूद लोग तो बाहर आ गए, लेकिन बिल्डिंग के आसपास अफरा – तफरी का माहौल बन गया।

कई आग जलने के मामले आये

इससे पहले 31 मई को नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई थी। इस आग से आसपास की दुकानों को भी नुकसान पहुंचा था। हालांकि, फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया था।

ये भी पढ़ें: Lucknow: भीषण गर्मी का कहर! 4 लोग समेत… शख्‍स की कुर्सी पर बैठे-बैठे न‍िकल गई जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular