Saturday, June 29, 2024
HomeLatest NewsNoida: पति ने Instagram चलाने से रोका, दो बच्चों की मां ने...

Noida: पति ने Instagram चलाने से रोका, दो बच्चों की मां ने उठाया ऐसा कदम, जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida: नोएडा से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहा एक महिला ने किया आत्महत्या। पुलिस के अनुसार, एक महिला ने अपने पति से इंस्टाग्राम के इस्तेमाल को लेकर झगड़ा किया था। झगड़े के कुछ देर बाद, महिला ने घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

यह है पूरा मामला

महिला के पति ने बताया था कि उसे इंस्टाग्राम यूज करने से मना किया गया था, जिससे वह खुश नहीं थी। दोनों ने झगड़ा किया और महिला उससे बहुत नाराज थी। इन सबके बाद, महिला ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसका शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: Kainchi Dham Mahotsav: वीडियोग्राफी एवं रील्स बनाने पर रोक, DM ने सौंपी अधिकारियों को जिम्मेदारी

जांच और पड़ताल जारी है। पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि दो बच्चों की मां ने सोमवार को आत्महत्या कर ली थी, क्योंकि उसके पति ने उसे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल न करने के लिए कहा था।

मृतक महिला का परिवार सदरपुर कॉलोनी में रहता है, जो नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में है। नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि “सोमवार (10 जून) को एक महिला ने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करने पर अपने पति से झगड़ा किया था। झगड़े के बाद महिला ने घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।”

पुलिस ने बताया ये

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, दंपति की शादी को नौ साल हो गए थे और उनके दो बच्चे भी हैं। महिला के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवई की जा रही है।

महिला की मौत के मामले में उसके पति और अन्य परिजनों से पूछताछ की जा रही है। परिवार में मातम पसरा है। इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। लोगों का कहना है कि दंपती में सोशल मीडिया को लेकर झगड़ा होता रहता था।

ये भी पढ़ें: Lucknow: मामा ने की मामी की हत्या, भतीजे ने की पुलिस से शिकायत…Extra Marital का था शक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular