Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsNoida News: नोएडा में एक पिता ही बना बेटे का हत्यारा, हुआ...

Noida News: नोएडा में एक पिता ही बना बेटे का हत्यारा, हुआ ये सनसनीखेज खुलासा,जानें क्या थी वजह

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से है। जहां पर एक संपत्ति विवाद के कारण एक बाप ही अपने बेटे का कातिल बन बैठा। दरअसल ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बादलपुर इलाके में स्थित दूरराई गांव में कपिल नाम के युवक की कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मृतक कपिल के पिता ने ही अपने दूसरे बेटे और उसके दोस्त के साथ मिल इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक कपिल के पिता रुकन, भाई रोबिन और उसके एक दोस्त हर्ष उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से दो तमंचे और हत्या में इस्तेमाल की गई एक फॉर व्हीलर कार भी मिली है।

पहले की फायरिंग, फिर किया चाकूओं से वार

मिल रही जामकारी के मुताबिक कपिल बचपन से ही अपने ननिहाल दुरियाई गांव में रहता था। रविवार सुबह वह अपने नाना विजयपाल के बराबर वाली चारपाई पर सो रहा था तभी कार सवार चार लोगों ने उस पर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। हमलावर इतने में ही नहीं रूके इसके बाद उस पर चाकुओं से भी वार कर किया। पुलिस ने सीसीटूवी फुटेज के आधार पर भाग रहे आरोपियों को गिरफ्तार में लिया है।

खुद की हत्या का था डर इसलिए कर दी बेटे की हत्या

नोएडा सेंट्रल,डीसीपी  ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कपिल मार्च में ही दस साल बाद जेल से छूटकर आया था। साल 2012 में उसने अपने चचेरे भाई निशांक की हत्या कर दी थी। हत्या का कारण उससे कांप्टिशन बताया गया।  गांव के एक बुजुर्ग ने कहा कि कपिल चचेरे भाई को किसी बहाने से साथ ले गया था और उसकी हत्या कर शव को गड्ढा खोदकर वहीं पर दबा दिया था। कपिल की मां और चाची दोनों सगी बहन हैं। कपिल ने जब अपने ही चचेरे भाई की हत्या की थी तो उसके पिता रुकन सिंह ने ही उसके खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। इसको लेकर पारिवार में विवाद था। वह संपत्ति में भी अपना हिस्सा मांग रहा था। जिसकी वजह से पिता-भाई के बीच विवाद शुरू हो गया था। रुकन को डर था कि कहीं वह उनकी हत्या न कर दे।

Kanpur News: निकाय चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, मुख्यमंत्री योगी का कानपुर दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular