Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsNoida News: पति को छोड़कर लिव इन में रह रही महिला की...

Noida News: पति को छोड़कर लिव इन में रह रही महिला की छत से गिरकर मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक मामला सामने आया है। जहां लिव-इन में रह रही एक महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की ओर से इस बात की जानकारी बुधवार (5 अक्टूबर) को मिली। पुलिस ने बताया कि पार्टनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दादरी कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला छत से गिर गई है। उन्होंने कहा कि महिला को नवीन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुआ था विवाद 

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम को जांच के दौरान पता चला कि पीड़िता दो साल से कपिल नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन में में रह रही थी। बता दें कि मंगलवार की रात शराब पीने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और महिला छत से गिर गयी।

आरोपी की तलाश जारी 

उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित के बेटे प्रशांत की शिकायत के आधार पर कपिल के खिलाफ लापरवाही से हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी तलाश जारी है। वहीं एक अन्य मामले में एक महिला की सोसाइटी के अपार्टमेंट से गिरने के बाद मृत्यु हो गई। बादलपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मपाल सिंह ने कहा कि घटना मंगलवार को रॉयल टाउन सोसायटी में हुई और मृतका की पहचान कुमकुम (26) के रूप में हुई।

दहेज हत्या का मामला 

पुलिस के अनुसार, उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उनकी बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई और उसे इलाज के लिए नोएडा जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने पति राहुल समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है।

Also Read: Kanpur Crime: गर्लफ्रेंड को मनवा दो… बोलकर घर लूट गए बदमाश

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular