Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsNoida News: सीमा हैदर के बाद, बांग्लादेश से बच्चा लेकर नोएडा पहुंची...

Noida News: सीमा हैदर के बाद, बांग्लादेश से बच्चा लेकर नोएडा पहुंची सानिया अख्तर….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ कि एक नया विवाद और शुरू हो गया आपको बता दे की बांग्लादेश की रहने वाली सानिया अख्तर भी अपने 1 साल के बच्चे के साथ नोएडा अपने पति को ढूंढने आ गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 2021 में सौरभ कांत तिवारी नाम के व्यक्ति बांग्लादेश जाते हैं जहां उनकी मुलाकात सोनिया अख्तर से होती है वहां उनकी नजदीकियां बढ़ जाती हैं। वह एक दूसरे से शादी कर लेते हैं सौरभ कांत तिवारी पहले से शादीशुदा है यह बात सोनिया अख्तर को नहीं पता था और काम के सिलसिले से सौरव कांत तिवारी वापस नोएडा आए और उसके बाद सानिया अख्तर का फोन उठाना बंद कर दिया।

पति ने झूठ बोलकर की शादी 

सानिया को भी थोड़ा शक होने लगा कि कुछ और मामला है जब उसने ज्यादा जांच पड़ताल की तो पता चला सौरव कांत तिवारी पहले से ही शादीशुदा है और उससे उसने झूठ बोलकर शादी की इस बात को सुनकर सानिया अख्तर तुरंत बांग्लादेश से नोएडा आ गई सौरभ कांत की तलाश में फिलहाल सौरभ की जानकारी पुलिस भी जुटा रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन दोनों की मुलाकात कैसे हुई और इन्होंने शादी कहां की। वहीं सानिया  नोएडा के तरफ सेक्टर 61 बाल आश्रम में रह रही हैं।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: शिवपाल यादव ने फिरोजाबाद की सीट पर घोषित किया सपा का टिकट, बताया प्रत्याशी का नाम..

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular