Tuesday, July 9, 2024
HomeLatest NewsNoida News: 14वीं मंजिल से गिरे दसवीं के छात्र की मौत, आत्महत्या...

Noida News: 14वीं मंजिल से गिरे दसवीं के छात्र की मौत, आत्महत्या मान रही है स्थानीय पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी की 14वीं मंजिल के फ्लैट से संदिग्ध हालात में गिरकर किशोर (15) की मौत हो गई। मौके वारदात से सुसाइड नोट नहीं मिला है। कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस शनिवार देर रात को हुई घटना को आत्महत्या मान रही है।

मूलरूप से महाराष्ट्र  निवासी गुरुशरण सिंह का परिवार सोसायटी की 14वीं मंजिल पर रहता है। कोविड के दौरान गुरुशरण सिंह की मौत हो गई थी। अब उस फ्लैट में पत्नी, सास, बेटी और बेटा रहते हैं। शनिवार रात करीब 1:15 बजे बेटा अंगद संदिग्ध हालात में नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन किशोर को लेकर पहुंचे अस्पताल (Noida News)

सुरक्षा गार्ड की मदद से परिजन किशोर को लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अंगद सेक्टर-62 स्थित स्कूल में दसवीं का छात्र था। हादसे की सूचना मिलने के बाद रविवार को उसके स्कूल के साथी भी सोसाइटी पहुंचे थे।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा

पुलिस फिलहाल मानसिक तनाव की वजह से आत्महत्या करने की बात कह रही है। जिस समय हादसा हुआ फ्लैट में मौजूद परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस इस मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

Also Read: UP Accident: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा! यात्रा में गए दो किशोर गंगा स्नान करते समय डूबे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular