Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsNoida News : डाकू हसीना को किया गिरफतार, लिफ्ट लेने के बहाने...

Noida News : डाकू हसीना को किया गिरफतार, लिफ्ट लेने के बहाने लूट की वारदात को देती थी अंजाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Noida News नोएडा : नोएडा (Noida News) पुलिस ने एक लेडीज अपराधिनी को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे डाकू हसीना के नाम से जाना जाता है। पुलिस को डाकू हसीना के पास से 20 हजार नगद मिला है।

18 साल के युवक के साथ मिल कर शुरू किया अपराध

दरअसल, यह मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 की है। जहां से पुलिस ने लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है। जो कर्ज उतारने के लिए अपराध का रास्ता चुना था। डाकू हसीना युवाओं को जॉब पर रख कर आपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा था। 18 वर्षीय युवती ने अपने दोस्त के मिलकर लूट, डकैती के लिए कम्पनी शुरू की थी।

नाम बदल कर घटना को देती थी अंजाम

डाकू हसीना के नाम से कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस को डाकू हसीना की बहुत दिन से तलाश है। डाकू सेक्टर 76 मे क्रेटा कार सवार युवक को उसकी की कार मे बंधक बना कर लूट की थी। मनस्वी शुक्ला उर्फ़ श्रुति उर्फ़ गुनगुन उर्फ़ तारा नाम बदल बदल कर लोगो से मिलती थी। 20 हज़ार की इनामी मनस्वी और 20 हज़ार का इनामी अमित उपाध्य भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

लूट के चैन और नगद बरामद

डाकू हसीना अपना नाम बदल कर लोगों को ठगने का काम करती थी। वो नए युवाओ को अपने जाल में फसा कर उनसे अपना गलत नाम बता कर उनको लुटा करती थी। पुलिस को अपराधी के पास से लूट की चैन, गाड़ी और 20 हज़ार की नगदी बरामद हुई हैं।

Also Read – होमगार्ड की मौत के एक साल बाद गरीबी में जिंदगी गुजर रहा था परिवार, बैंक ने दिये 30 लाख रुपये

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular