Friday, July 5, 2024
HomeUncategorizedNoida News: अधिकारियों की लापरवाही से कई जिंदगियां लगी दाव पर, धड़ल्ले...

Noida News: अधिकारियों की लापरवाही से कई जिंदगियां लगी दाव पर, धड़ल्ले से हो रहा है अवैध निर्माण….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऐसी कई इमारतें है जो अवैध तरीके से खड़ी की गई और इन इमारतों पर नोएडा के अधिकारियों ने आंख बंद कर रखी है। अधिकारियों की लापरवाही से कई जिंदगियां दांव पर लगी है। 5 मंजिला मकान निर्माण के दौरान दूसरे मकान की हालत काफी जज्जर हो गई। मकान में एक परिवार के 16 सदस्य रहते है। जिनमे से एक की हार्टअटैक से मौत हो गई।

लापरवाही से कई जिंदगियां दांव पर

नोएडा के सेक्टर 122 परथला गांव में 5 मंजिला मकान निर्माण के दौरान दूसरे मकान की हालत काफी जज्जर हो गई।  मकानो में चारो तरफ दरारे आ चुकी है, पीड़ित का आरोप है कि उसके पड़ोसी के वजह से उसके मरान की हालात काफी खराब हो गई है। साथ ही यह भी बताया कि पड़ोसी दबंग किस्म का व्यक्ति है हमने इसकी शिकायत कई बार नोएडा प्राधिकरण, डीएम, एसडीएम पुलिस सबको कर चुके है।

एक की हार्टअटैक से मौत

पीड़ित ने बताया कि अभी तक पीड़ित पर कोई कार्यवाही न हुई। अभी भी मकान का काम धड़ल्ले से चल रहा है। शिकायत करने के बावजूद भी निर्माण नही रोका गया और 5 मंजिला इमारत बना दी गई नियम को ताक पर रख कर निर्माण कराया गया। जिसके वजह से पड़ोस के घर के पूरे मकान में दरार पड़ चुके है। इस मकान में एक परिवार के 16 सदस्य रहते है। जिनमे से एक की हार्टअटैक से मौत हो गई।

Also Read: Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में कानून व्यवस्था को बेहतर बना रही पुलिस, हाईटेक तरीके से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular