Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsNoida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली...

Noida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश हुए घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Noida News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दो शातिर बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों ने बीते दिनों पैसे लेकर दिनदहाड़े एक महिला की हत्या की वारदात को दिया था। बदमाशों के बाकी साथी अभी फरार बताए जा रहे हैं। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल दो हुए तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच उसे समय मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बीते दिनों दिन दहाड़े प्रताप विहार में रहने वाले राजकुमारी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश हत्या के पैसे लेने आए हुए हैं। जिस पर पुलिस सगन चेकिंग अभियान शुरू कर देती है। पुलिस को सूचना मिलती है कि बदमाश कोर्ट के पुल के पास पहुंचने वाले हैं। जिस पर पुलिस चेकिंग अभियान कर रही थी।

गोली लगने से दो बदमाश घायल

तभी एक मोटरसाइकिल पर दो लोग पुलिस को आते हुए दिखाई दिए पुलिस ने बाइक स्वरों को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश तीन गति से मोटरसाइकिल लेकर कोट गाव की गंग नहर की तरफ मोटरसाइकिल तीव्र गति से लेकर भागने लगे पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर गए। जिन्हें दौड़कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान अरविंद उर्फ मोनू जबकि दूसरे घायल बदमाश की पहचान अनिकेत उर्फ दुजाना के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

साथियों के साथ मिलकर हत्या को दिया अंजाम

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि कपिल नाम एक शख्स के द्वारा इस हत्या की वारदात को अंजाम दिलाया गया था।

जिसकी जल्द ही पुलिस गिरफ्तार करने की बात कर रही है। वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस हत्या में बाकी अन्य बदमाशों की भी पहचान जल्द कर ली जाएगी और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल दो अवैध तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी है।

यह भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरकार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular