Friday, July 5, 2024
HomeIncidentNoida News: झुग्गी में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर से लगी आग,...

Noida News: झुग्गी में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर से लगी आग, तीन झुग्गियां जली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: नोएडा के बहलोलपुर स्थित झुग्गी में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर से आग लग गई। आग से तीन झुग्गियां जल गईं। रविवार सुबह हुए इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग की टीम पुहंचने से पहले स्थानीय लोगों ने मिलकर आग बुझा ली थी।

गैस लीकेज के कारण लगी आग (Noida News)

बहलोलपुर गांव में एक खाली प्लॉट में दर्जनों झुग्गियां बनाकर लोग रहते हैं। इनमें ज्यादातर बिहार, प.बंगाल और झारखंड निवासी हैं। रविवार सुबह सात बजे के करीब एक झुग्गी वासि गैस पर खाना बन रहा था। गैस लीकेज के कारण झुग्गी में आग लग गई। आग लगते ही वहां अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने तीन झुग्गियों को चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर जब दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया था।

दमकल अधिकारी प्रदीप चौबे ने दी जानकारी

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप चौबे का कहना है कि आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग के कारण झुग्गियों में रखे सामान को नुकसान हुआ है। झुग्गियों में रखे कपड़े, बर्तन, कुछ नोट समेत अन्य सामान जल गये। इस हादसे के बाद दमकल विभाग की टीम ने झुग्गियोंं में रहने वाले लोगों को सिलेंडर की आग को बुझाने की जानकारी दी और लोगों को दमकल सुरक्षा के बारे में बताया।

Also Read: Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख का BJP से सवाल! एमपी चुनाव में पार्टी ने कितनी महिलाओं को टिकट…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular