Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida News: NO POWER CUT ZONE में भी बत्ती गुल, बिजली बिन...

Noida News: NO POWER CUT ZONE में भी बत्ती गुल, बिजली बिन गर्मी से त्रस्त दिखे नोएडावासी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Noida News: प्रदेश का नोएडा एनसीआर के क्षेत्र में आता है। वहीं नोएडा को नो पॉवर कट जोन के क्राइटेरिया में चिन्हित किया गया है। ऐसे में यहां पर बमुश्किल कभी-कभी ही बिजली जाती है। लेकिन विगत कुछ दिनों से कई घंटो तक बिजली गुल रह रही है। इस कारण नोएडा में रहने वाले लाखों लोग परेशान हैं। बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि बिजली कटौती नहीं की जा रही है, कुछ क्षेत्रों नें तकनीकी खामी आ सकती है। ऐसे में परेशान आम जनता हो रही है।

4 से 5 घंटे बिजली कटौती

नोएडा के कई इलाकों में दिन रात मिलाकर 4 से 5 घंटे बिजली कटौती हो रही है। गर्मी में बिजली के जाने से लोगों को काफी दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है। वहीं अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। आम लोगों को बिजली जाने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली कटौती पर लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी में नो पॉवर कट जोन में भी विद्युत आपूर्ति ठप होने लगी है। वहीं रात में बिजली जाने से लोगों की नींद भी नहीं पूरी हो पा रही।

गांव में भी ठप हो रही आपूर्ति

सबसे बुरी स्थिति गावों की हो गई है। जहां पर घंटों विद्युत आपूर्ति बाधित है। गर्मी से लोगों का जीना बेहाल है वहीं बिजली की आंख मिचौली से लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी हो कि गांव में कुल मिलाकर 18 घंटे बिजली आपूर्ती का निर्देश है। लेकिन वास्तव में कई घंटे बिजली गुल रह रही है। वहीं बिजली ना आने से किसानों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

Also Read:

Jalaun News: पेट्रोल भरवा ग्राहक ने दिया 2000 का नोट, पंपकर्मी ने टंकी से निकाल लिया पेट्रोल, वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular