Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida News: सीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से बच्चा लेकर नोएडा पहुंची...

Noida News: सीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से बच्चा लेकर नोएडा पहुंची सानिया अख्तर का गंभीर आरोप, बोली- मेरे साथ धोखा हुआ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida News: बांग्लादेश से भारत पहुंची सोनिया अख्तर ने ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सौरभ कांत तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं सौरभ कांत ने इंडिया न्यूज़ से बातचीत करने के दौरान बताया है कि महिला द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। हमने सोनिया को पहले से ही शादी की जानकारी दे रखी थी। हमें बांग्लादेश में ब्लैकमेल किया जाता था और जबरन मेरा धर्म परिवर्तन कराया गया।सोनिया यह सब अब पैसे के लिए आरोप लगा रही है।

मुझे मजबूरन वीजा पर भारत आना पड़ा

सौरभ कांत का कहना है कि सोनिया अख्तर किसी संगठन का सहारा लेकर भारत आई हुई है और मेरे पर वेबुनियाद आरोप लगाए हैं। हां मैंने शादी की थी लेकिन मैंने पहली शादी की जानकारी सोनिया को दे रखी थी। मुझे वहां पर फसाया गया और झूठे केस में जेल भेजने की भी लगातार धमकी मिलती थी। मुझे दबाव में शादी करवाई गई और फिर मुझे ब्लैकमेलिंग कर मुझसे पैसे मांगे जाते थे।

हालांकि पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है वहीं सोनिया अख्तर का कहना है कि सौरभ कांत तिवारी ने 2021 में मेरे से शादी की थी और बिना बताए भारत आ गए थे। काफी समय बीत जानें पर भी जब सौरभ वापस बांग्लादेश नहीं आए तो मुझे मजबूरन वीजा पर भारत आना पड़ा और मैं अपने पति सौरभ कांत के साथ ही बच्चों के साथ रहना चाहती हूं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 2021 में सौरभ कांत तिवारी नाम के व्यक्ति बांग्लादेश जाते हैं जहां उनकी मुलाकात सोनिया अख्तर से होती है वहां उनकी नजदीकियां बढ़ जाती हैं। वह एक दूसरे से शादी कर लेते हैं सौरभ कांत तिवारी पहले से शादीशुदा है यह बात सोनिया अख्तर को नहीं पता था और काम के सिलसिले से सौरव कांत तिवारी वापस नोएडा आए और उसके बाद सानिया अख्तर का फोन उठाना बंद कर दिया।

पति ने झूठ बोलकर की शादी 

सानिया को भी थोड़ा शक होने लगा कि कुछ और मामला है जब उसने ज्यादा जांच पड़ताल की तो पता चला सौरव कांत तिवारी पहले से ही शादीशुदा है और उससे उसने झूठ बोलकर शादी की इस बात को सुनकर सानिया अख्तर तुरंत बांग्लादेश से नोएडा आ गई सौरभ कांत की तलाश में फिलहाल सौरभ की जानकारी पुलिस भी जुटा रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन दोनों की मुलाकात कैसे हुई और इन्होंने शादी कहां की। वहीं सानिया  नोएडा के तरफ सेक्टर 61 बाल आश्रम में रह रही हैं।

Also Read: Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग पर यूपी में जश्न, CM समेत इन नेतोओं ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘चांद मुबारक…’

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular