Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा में स्टंट करने वालों की अब नहीं खैर, स्टंट...

Noida News: नोएडा में स्टंट करने वालों की अब नहीं खैर, स्टंट करनें वालों का पुलिस ने किया 434 रुपये का चालान, एक्सप्रेस-वे से सबसे अधिक मामले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), नोएडा: नोएडा में तेज स्टंट के साथ रफ्तार के कहर की घटचनाएं बेहद आम हो गई हैं। यातायात पुलिस द्वारा स्टंट करनें वालों की पहचान कर पुलिस वाहनों सीज करने की भी कार्रवाई कर रही है। संबंधित धाराओं क् जरिए पुलिस स्टंटबाजों पर शिकंजा कस रही है।

बतातें चलें कि इस साल के शुरुआत से अब तक स्टंट करनें वाले 64 लोगों के विरुद्ध कुल 11 लाख 67 हजार पांच सौ रुपये का चालान कर कार्रवाई की गई। इस साल हर स्टंटबाजों पर 434 रुपये का फाइन लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया की स्टंटबाजों पर ऐसे ही आगे भी कार्रवाई होती रहेगी।स्टंटबाज खुद के साथ-साथ दूसरों के जीवन को भी खतरे में डाल रहे है।

स्टंटबाजों की पहचान कर होगी कड़ी कार्रवाई

स्टंटबाजों एवं तेज रफ्तार से गाड़ी चालकों की पहचान कर पुलिस उन पर कडी कार्रवाई कर रही है। डीसीपी यातायात अनिल कुमार यादव ने अभिभावकों से भी अपील की है कि वह अपने बच्चों की काउंसलिंग कर उन्हें स्टंट करने से रोकने का प्रयास करें। शहर की चौड़ी सड़कें, एलिवेटेड, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे और यमुना एक्सप्रेस स्टंट करने वालों के लिए पसंदीदा जगह है।

वायरल वीडियो में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे चालक

स्टंटबाजों की वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है। जिसमें युवक और युवतियां यातायात नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आ रही है। पुलिस के इस पर चालान करने पर भी अंकुश नहीं लग रहा है। सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र का 34 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें काले रंग की स्कार्पियो में सवार महिला पुलिस का सायरन बजाते हुए नियमों की धज्जियां उड़ा रही है। जिस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने यातायात और नोएडा पुलिस को टैग कर महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:- Today Uttarakhand Weather: कहीं बर्फबारी तो कहीं चमकती धूप, प्रदेश में कैसा रहेगा आज के मौसम का हाल?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular