Saturday, May 18, 2024
HomeLatest NewsNoida News: नूंह के बाद दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद में बढ़ा तनाव, VHP-बजरंग...

Noida News: नूंह के बाद दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद में बढ़ा तनाव, VHP-बजरंग दल निकाल रही रैलियां

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Noida News: हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में हुई हिंसा के खिलाफ बजरंग दल (Bajrang Dal) और विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने दिल्ली में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है। हालात को देखते हुए दिल्ली और नोएडा में पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

हिंसा की आग दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर फैलने की आशंका

नूंह और गुरुग्राम में सांप्रदायिक हिंसा की आग अभी बुझती नजर नहीं आ रही है। यह मामला कब जाकर शांत होगा इसके बारे में अभी कुछ कहना ठीक नहीं। बता दें कि यह आग अब दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद तक भी पहुंच सकती है। नूंह हिंसा के खिलाफ बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है।

हालात को देखते हुए पुलिस अलर्ट

हालात को देखते हुए पुलिस अलर्ट हो गई है और सभी जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीमाओं पर बैरिकेडिंग कर वाहनों की सख्ती से जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली की सुरक्षा और सांप्रदायिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने की किसी भी कोशिश से सख्ती से निपटा जाएगा।

Seema-Sachin Update: सीमा-सचिन अब जूझ रहे आर्थिक तंगी से गुजरात के एक उद्योगपति ने दिया नौकरी का ऑफर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular