Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsNoida News: नोएडा में कुत्ते के हमले का आतंक जारी,पुलिस कर रही...

Noida News: नोएडा में कुत्ते के हमले का आतंक जारी,पुलिस कर रही है मामले की जांच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Noida News: दिल्ली से सटे नोएडा में पालतू कुत्ते द्वारा हमला करने का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है ,ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 29 स्थित ब्रह्मपुत्र अपार्टमेंट का है। यहां रिटायर्ड मेजर जनरल पर पालतू कुत्ते द्वारा रिटायर्ड कर्नल की पुत्रवधू पर अचानक से हमला कर दिया। जिससे बुरी तरीके से घायल हो गई। घायल महिला को जिला अस्पताल में पहुचाकर इलाज कराया गया। पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुत्ते के काटने का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

बता दें कि दरअसल मामला बीते रविवार की दोपहर करीबन 12:30 बजे का बताया जा रहा है। जहां पर रिटायर्ड कर्नल एस के शर्मा अपने परिवार के साथ बा मार्केट घूमने गए हुए थे। वापस घर लौटते समय रिटायर्ड कर्नल का पुत्र और पुत्रवधू जैसे ही सीढ़ियों पर ऊपर चढ़ने लगे तो रिटायर्ड मेजर जनरल संजीव चौधरी के पालतू कुत्ते ने पीछे से हमला करते हुए टांग पर काट खाया। जिससे महिला बुरी तरह से दर्द से करर्रहने लगी। कुत्ते द्वारा काटते हुए का वीडियो भी सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस तरीके से पहले छोटा बच्चा सीढ़ियां चढ़ता है। उसके बाद जब महिला चिड़िया चढ़ती है तुरंत ही पीछे से हमला कर देता है। जिससे महिला बुरी तरीके से गायब हो जाती है।रिटायर्ड कर्नल एसके शर्मा द्वारा पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। जिसका आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

घटना की जानकारी देते हुए नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि बीती रविवार को सेक्टर 29 के ब्रह्मपुत्र अपार्टमेंट में रिटायर्ड कर्नल की पुत्रवधू को ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले रिटायर्ड मेजर जनरल संजीव चौधरी के बीगल ब्रीड कुत्ते ने काट लिया जिससे उनकी पुत्रवधू गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी की धारा 289 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Awadhesh Rai Murder Case: मुख्तार अंसारी को अवधेश राय हत्याकांड में मिल सकती है सजा? जल्द आएगा कोर्ट का फैसला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular