Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida News: गाड़ी पर जाति सूचक शब्द लिखने वाले हो जाए सावधान!...

Noida News: गाड़ी पर जाति सूचक शब्द लिखने वाले हो जाए सावधान! नोएडा ट्रैफिक पुलिस कर रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में वाहनों पर जाति, धर्म व सामुदायिक शब्द मिलने पर ट्रैफिक पुलिस वाहन चालकों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही है। पुलिस अभियान चलाकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा के महत्वपूर्ण चौराहे और भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में कार्रवाई कर रही है।

ट्रैफिक विभाग में जारी की एडवाइजरी

नोएडा ट्रैफिक विभाग के एसपी-1 सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि जिन गाड़ियों पर धर्म, जाति या संप्रदाय सूचक शब्द लिखे हुए मिल रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ब्लैक फिल्म और बगैर क्वालिटी नंबर प्लेट की गाड़ियों के भी चालान किए जा रहे हैं। साथ ही साथ सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर गाड़ियों को चीज भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

एमबी एक्ट का प्लान करना हर वाहन स्वामी का कर्तव्य 

उन्होंने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि एमबी एक्ट का प्लान करना हर वाहन स्वामी का कर्तव्य है। ऐसा नहीं करने पर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गाड़ियों को विपरीत दिशा में ड्राइविंग करने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: UP Politics: CM योगी के अभिनेता रजनीकांत ने छुए पैर तो बीजेपी पर भड़के सपा नेता अखिलेश यादव, कहा- सम्मान की आड़ में बीजेपी..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular