Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNoida Schools: नोएडा में बढ़ती ठंड का प्रकोप! स्कूलों के समय में...

Noida Schools: नोएडा में बढ़ती ठंड का प्रकोप! स्कूलों के समय में किया गया बदलाव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Noida Schools: इन दिनों यूपी में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसके कारण आम जीवन भी प्रभावित हो रहा है। इसी बीच नोएडा में बढ़ती ठंड़ को देखते हुए निर्देश नर्सरी से लेकर कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों के खोलने के समय में बदलाव किया गया है। अब नर्सरी से लेकर कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों को 10 बजे खोलने के निर्देश मिले है। जो कि 18 जनवरी से लेकर अगले आदेश न आने तक लागू रहेंगे।

10 बजे से शुरू होंगी क्लासेस (Noida Schools)

इस संबंध में जिलाधिकारी नोएडा ने मंगलवार को आदेश भी जारी कर दिया है। डीएम नोएडा ने आदेश में कहा कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान और शीतलहर संबंधी तापमान को देखते हुए जिले के सभी बोर्डों के कक्षा 8 तक के स्कूलों को 18 जनवरी तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

गाजियाबाद में सीजन का सबसे ठंडा दिन 

यूपी के शहर गाजियाबाद में शीतलहर और कोहरे का डबल अटैक देखने को मिल रहा है। मानो तो आज सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया। आज भी सुबह से शीतलहर जारी है। वहीं कोहरे की वजह से बस और ट्रेनों की रफ्तार धीमी हो गई है। गाजियाबाद में आने वाली ट्रेन कई कई घंटे लेट आ रही है साथ ही कई ट्रेस को तो कैंसिल भी कर दिया गया है । वही गाजियाबाद के टेंपरेचर की बात की जाए तो 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा रहा है

ALSO READ: 

Ram Mandir: आज से शुरू होगा प्राण प्रतिष्ठा का महोत्सव! श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने जारी किया कार्यक्रम की पूरी लिस्ट, देखें यहां 

Ram Mandir: रामलला के श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर! 20 से 21 जनवरी को रहेगा बंद, जानिए कब कर सकेंगे रामलला के दर्शन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular