Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsNoida: गर्मी का भीषण कहर! आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में लगी आग, दुकान...

Noida: गर्मी का भीषण कहर! आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में लगी आग, दुकान जलकर खाक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida: दिल्ली-एनसीआर में भीषण गर्मी के कारण आग लगने की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। नोएडा के आम्रपाली जोडि़क सोसाइटी के एक दुकान में आग फैल गई जिससे संगरीत दुकानों को भी क्षति हुई है। हालांकि फायर ब्रिगेड ने समय पर आग को नियंत्रित कर लिया है, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह है पूरा मामला

दिल्ली-नोएडा और उत्तर भारत समय भर भीषण गर्मी की चपेट में हैं। यही कारण है कि आग लगने के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। शुक्रवार को नोएडा के एक हाउसिंग सोसाइटी भीतर बनी दुकान में आग लग गई, जिससे वहां पलटान-पलटान भगदड़ मच गयी। जानकारी के अनुसार यह आग सेक्टर-119 में स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी की एक दुकान में आगंतुकों को पूरी तरीके से लपेट में ले लिया।

 

ये भी पढ़ें: Brij Bhushan Singh: काफ‍िले से हुए हादसे पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दी सफाई, बोले- ” मेरा बेटा नहीं, यह है जिम्‍मेदार”

समय रहते आग पर नियंत्रण पा लिया गया, जिससे किसी भी जनहानि की घटना नहीं हुई। अधिकारियों के अनुसार, मार्केट के निचले बेसमेंट में एक किराने की दुकान के बाहर रखे सामान में सुबह शॉर्ट सर्किट के बाद आग लग गई थी।

पुलिस ने बताया ये …

पुलिस के अनुसार, किराने की दुकान में रखे सामान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। सोमवार को सुबह, एक अपार्टमेंट में स्थित सेक्टर-100 की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी की 10वीं मंजिल पर एयर कंडीशनर में आग लग गई थी। गुरुवार की रात को सेक्टर-31 के एक मकान में एक आग लग गई थी। प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक, इन दो घटनाओं में किसी को भी चोट नहीं पहुंची थी।

ये भी पढ़ें: Bareilly: पुलिस Encounter में तीन गिरफ्तार, एक तस्कर को लगी गोली

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular