Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsNoida: 8वीं मंजिल से कूदा छात्र, मौके पर हुई मौत, अब मोबाइल...

Noida: 8वीं मंजिल से कूदा छात्र, मौके पर हुई मौत, अब मोबाइल और लैपटॉप से हो रही जांच

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बीएससी के छात्र ने आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक ज्यादातर अपने मोबाइल और लैपटॉप में व्यस्त रहता था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक छात्र ने 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि घटना मंगलवार रात की है, जब वह अपने भाई के साथ सो रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुरक्षा के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, मामले में आगे की जांच जारी है। मृतक के घर से कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand: डांडा हिमस्खलन के बाद दूसरा बड़ा हादसा, सहस्त्रताल ट्रैक पर नौ ट्रैकर्स ने गंवा दी जान

यह इवेंट स्टेडियम के पंचाचूली अपार्टमेंट्स का है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र 21 साल थी। उसका नाम अर्चित था। वह बीएससीएस का छात्र था। अर्चित के पिता का नाम पीपी सिंह है, जो भारत के गैस आयुक्त (गैस अधिकारी) हैं। अर्चित ने मंगलवार देर रात अपनी सोसाइटी की आंठवी मंजिल की छत से नीचे छलांग लगा दी।

जाँच में पता चला ये…

पुलिस का कहना है कि मृतक सोनू एमआईटी कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। रात में वह अपने भाई के साथ सोया था। देर रात उसने आठवीं मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान सोसायटी में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का मोबाइल टूटा हुआ है। घटना के वक्त मोबाइल उसकी जेब में था।

पुलिस ने छात्र का मोबाइल और लैपटॉप कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक का मोबाइल टूटा हुआ है और लैपटॉप लॉक है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि अर्चित मोबाइल और लैपटॉप में व्यस्त रहता था। मोबाइल और लैपटॉप की जांच के बाद ही आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें: एक कार की वजह से नहीं सो पा रहे यहां के लोग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular