Tuesday, July 9, 2024
HomeLatest NewsNoida: जानलेवा AUDI कांड में 75 घंटे बाद दो गिरफ्तारी, गाड़ी मालिक...

Noida: जानलेवा AUDI कांड में 75 घंटे बाद दो गिरफ्तारी, गाड़ी मालिक का साला था चालक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Noida: नोएडा में एक बुजुर्ग की मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक व्यक्ति गाड़ी का मालिक है, जो घटना के समय गाड़ी चलाता था। इस दुर्घटना के बाद , दोनों गाड़ियों को दिल्ली एम्स के पास पार्किंग में छोड़ दिया गया और फिर भाग गए।

यह है पूरा मामला

नोएडा में एक ऑडी कार से एक बुजुर्ग के साथ टक्कर के मामले में पुलिस ने गाड़ी के मालिक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक जांच के अनुसार, दिल्ली एम्स के पास एक पार्किंग में गाड़ी चला रहे थे और फिर उन्होंने उसे हटाने का प्रयास किया। अब पुलिस ने इन दोनों को नोएडा सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Rampur: CCTV में कैद घटना..महिला सिपाही ने थानेदार की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर और की लाठी से पिटाई

पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिस समय सेक्टर 51 में बुजुर्ग नागरिक को ऑडी कार ने टक्कर मारी थी, उस समय जो लोग कार में सवार थे, उनके नाम लव और प्रिंस हैं। लव गाड़ी चला रहा था और ये गाड़ी लव के जीजा प्रमोद के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को नोएडा के सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ा है।

पुलिस पर धीमी जांच का आरोप

बुज़ुर्ग की मौत के बाद, संदीप (मृतक के बेटे) ने पुलिस पर धीमी जांच का आरोप लगाया था। परिवार वालों का कहना था कि दुर्घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मुहैया कराई गई थी। फिर भी, कार और उसके चालक का पता लगाना मुश्किल था। हालांकि बाद में तुरंत दिल्ली में पार्किंग से कार को बरामद कर लिया गया था।

कार चालक की है तलाश

नोएडा पुलिस ने पिछले कुछ मिनटों की मदद से दिल्ली से एक ऑडी कार बरामद कर ली थी। पुलिस ने दिल्ली एम्स के पास एनबीबीसी पार्किंग में स्थित कार को बरामद किया था। इस कार को बरामद करने के लिए पुलिस की सात टीमें तैनात थीं । पुलिस ने करीब 150 सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी।​
नोएडा पुलिस ने उस ऑडी कार को बरामद किया है जो दिल्ली की एनबीसीसी पार्किंग में खड़ी थी। यह ऑडी कार का नंबर हरियाणा का था। ऑडी कार को बरामद करने के बाद, उस गाड़ी के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस को उस गाड़ी के मालिक की भी तलाश है।

ये भी पढ़ें: Banda Accident: शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, ट्रक से हुई ऑटो की टक्कर, 3 महिलाओं की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular