Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment Newsपॉपुलर सीरियल 'नुक्कड़' में खोपड़ी का किरदार निभा कर पॉपुलर हुए समीर...

पॉपुलर सीरियल ‘नुक्कड़’ में खोपड़ी का किरदार निभा कर पॉपुलर हुए समीर खाखर का हुआ निधन

- Advertisement -

(Sameer Khakhar, who became popular by playing the role of skull in the popular serial ‘Nukkad’, passed away) दूरदर्शन के मशहूर सीरियल ‘नुक्कड़’ (Nukkad) में खोपड़ी को किरदार निभा रहे मशहूर समीर खाखर का आज निधन हो गया हैं। बता दें कि, हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सतीश कौशिक के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा हैं। जिसके बाद अब समीर खाखर के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई हैं।

खबर में खास:

  • मशहूर समीर खाखर का आज निधन हो गया 
  • निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर
  • छोटे-छोटे रोल अदा करके अपने दर्शकों का दिल जीता

हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया

बता दें कि, समीर खाखर ने सीरियल्स में छोटे-छोटे रोल अदा करके अपने दर्शकों का दिल जीता हैं। समीर खाखर ने एक वक्त के बाद हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया था। फिर वह अमेरिका में शिफ्ट हो गए थे। जिसके बाद अमेरिका से वापस लौटने के बाद भी वो इंडस्ट्री में और ज्यादा एक्टिव हो गए थे।

71 साल की उम्र में समीर खाखर ने ली आखिरी सांस

बता दें, समीर खाखर काफी लम्बे वक्त से सांस की तकलीफ और दुसरी मेडिकल समस्याओं से जुझ रहे थे। 14 मार्च की सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से बोरीवली के एम.एम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिस अस्पताल में उनका देहांत हो गया। उनकी उम्र 71 वर्ष थी।

समीर का हुआ अंतिम संस्कार

समीर के रिश्तेदार गणेश खाखर ने बताया कि, “वो सांस की तकलीफ से पीड़ित थे, फिर वो बेहोश हो गए। हमने डॉक्टर को बुलाया और डॉक्टर ने सुझाव दिया कि, हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब करने में भी दिक्कत थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, आज सुबह 4:30 बजे वो गिर गए थे।” मालूम हो कि, समीर का अंतिम संस्कार आज सुबह 10:30 बजे बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली में हुआ।

1987 में पहली फिल्म से की करियर की शुरुआत

मशहूर समीर खाखर की 71 साल की उम्र में अचानक निधन की खबर से दर्शक बहुत दुखी हैं। बता दें, 1987 में आई फिल्म ‘जवाब हम देंगे’ से् अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा मेरा शिकार, शहंशाह, गुरु, नफरत की आंधी, परिंदा जैसी फिल्मों में अपनी बहतरीन कलाकारी से लोगों का दिल जीता था।

READ ALSO: Lohaghat में धूमधाम से मनाया गया लोक पर्व फूलदेई , जानिए क्या हैं लोक पर्व फूलदेई…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular