Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOdisha Train Accident: ट्रेन हादसे में अभी तक 50 लोगों की मौत,...

Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे में अभी तक 50 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने रेल हादसे पर जताया दुःख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कई यात्री जख्मी हो गए हैं। तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी और एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर हो गई। इस हादसे में 50 लोगों की जान जाने की खबर है। वहीं 300 से अधिक लोग घायल है। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेन हवड़ा से चेन्नई के लिए जा रही थी।

राहत और बचाव कार्य जारी है। मौके पर अधिकारी पहुंच राहत और बचाव में लग गए है। घटनास्थल पर ओड़िशा के सीएम नवीन पटनायक मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य का जायजा ले रहे है। इस दुखद हादसे पर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने सभी मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है वहीं घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

पीएम ने जताया दुःख

इस ट्रेन हादसे पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए दःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ओडिशा में ट्रेन हादसे से व्यथित। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायल जल्द स्वस्थ हों। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और स्थिति का जायजा लिया। दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है।”

सीएम योगी ने ट्वीट कर हादसे पर दुःख जताया

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे को दुःखद बताते हुए कहा कि “उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।”

गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुःख

इस रेल हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ओडिशा के बालासोर में रेल हादसा बेहद पीड़ादायक है। एनडीआरएफ की टीम पहले ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुकी है, और अन्य टीमें भी बचाव अभियान में शामिल होने के लिए दौड़ रही हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

Also Read:

UP Politics: महंगाई और बेरोजगारी ही बीजेपी सरकार की पहचान, अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular