Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसदन में सीएम योगी की गरज, कहा- बीजेपी सरकार में ODOP, सपा...

सदन में सीएम योगी की गरज, कहा- बीजेपी सरकार में ODOP, सपा काल में था वन डिस्ट्रिक वन माफिया

सीएम ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव को कुर्सी पर ना देखकर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि सरकार को चुनौतियों से लड़ने वाला होना चाहिए ना कि चुनौतियों से मुंह मोड़ने वाला। सीएम ने कहा कि सीएम ने कहा कि हर समस्या के दो समाधान होते हैं।

- Advertisement -

लखनऊ: बजट सत्र को लेकर सीएम योगी ने आज सदन में अपना बातों को रखा। सीएम ने इस दौरान अखिलेश यादव समेच विपक्ष पर जमकर निशाना साधा तो वहीं तंज भी कसा। सीएम जब बोल रहे थे उस दौरान नेता प्रतिपक्ष सदन में मौजूद नही थे इस बात पर सीएम योगी ने तंज कसा। वहीं उन्होंने तमाम बातों को भी रखा।

  • सपा काल में था वन डिस्ट्रिक वन माफिया
  • प्रयागराज की घटना पर कही ये बड़ी बात
  • चुनौतियों से लड़ने वाली सरकार चाहिए

सपा काल में था वन डिस्ट्रिक वन माफिया

सीएम योगा आदित्यनाथ ने कहा सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि ” कल नेता विपक्ष कह रहे थें कि वन डिस्ट्रिकट वन प्रोडक्ट से क्या होगा। मैं कहता हूं आपके लिए वह कुछ नहीं है पर हमारे लिए वह एक कलाकार को पहचान दिलाने वाला काम है, जिससे उसकी कला को पहचान के साथ आर्थिक तरक्की भी मिले। आप वन डिस्ट्रिकट वन प्रोडक्ट तो नहीं दे पाए, हां वन डिस्ट्रकट वन माफिया जरूर कर लिया था।”

प्रयागराज की घटना पर कही ये बड़ी बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल की हत्या को लेकर भी अपनी बातों को रखा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “कल प्रयागराज की घटना की साज़िशकर्ता की फोटो टीवी में आ रही थी, हाथ मिला रहे थे। वह तस्वीर पूरी कहानी बयां हो रही थी। पीछे पार्टी का सिम्बल लगा था।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जाति पर हो रही टिप्पणीयों को लेकर कहा कि आप जाति की बात करते हैं। क्या प्रयागराज मे उमेश पाल की जाति नहीं थी? सिपाही संदीप निषाद की कोई जाति नही थी क्या? अपने दम पर विधायक बने राजू पाल की कोई जाति नहीं थी क्या?

चुनौतियों से लड़ने वाली सरकार चाहिए

सीएम ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव को कुर्सी पर ना देखकर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि सरकार को चुनौतियों से लड़ने वाला होना चाहिए ना कि चुनौतियों से मुंह मोड़ने वाला। सीएम ने कहा कि सीएम ने कहा कि हर समस्या के दो समाधान होते हैं। भाग तो भाग लो या तो चुनौती स्‍वीकार करो या फिर जैसे नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है, वैसे भाग लो।

यह भी पढ़ें- UP Politics: सदन में अखिलेश की कुर्सी खाली देख सीएम का तंज, कहा- ‘या तो भाग लो या…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular