Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOh My God 2 : रिलीज से पहले विरोध के साए में...

Oh My God 2 : रिलीज से पहले विरोध के साए में ‘ओह माय गॉड 2’, ताज नगरी आगरा में जमकर विरोध

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Oh My God 2 : साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। वहीं एक बार फिर ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद यह किरदार सोशल कॉमेडी ‘ओह माय गॉड 2’ के साथ वापस आ गए हैं। बता दें, पहले पार्ट में आप सब ने देखा होगा कि अक्षय कुमार को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया गया था। तो  वहीं ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर ने अब तक  प्रशंसकों को काफी प्रभावित इम्प्रेस किया है।

‘ओह माय गॉड 2’ के रिलीज से पहले ताज नगरी में विरोध

‘ओह माय गॉड 2’ के टीम की बात करें तो अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में है।लेकिन फिल्म को रिलीज से पहले विरोध का सामना करना पड़ रहा। बता दें, फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के रिलीज होने से एक दिन पहले ही ताज नगरी आगरा में विरोध देखने को मिला है। फिल्म ग्यारह तारीख को रिलीज होनी है । राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के कार्यकर्ताओं ने ‘ओह माय गॉड 2’ फिल्म का बायकोर्ट किया है। और ताज नगरी के ताज व्यू चौराहे पर अक्षय कुमार का पुतला दहन कर उसके मुंह पर काली पोतने का काम किया है। इसके साथ ही अक्षय कुमार के चित्र पर जूते मारे है।

फिल्म से हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंच रही

हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि जिस तरीके से ‘ओह माय गॉड 2’ फिल्म में भगवान भोलेनाथ का किरदार दिखाया है। उससे कहीं ना कहीं हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंच रही है। जिसको लेकर वह अपनी नाराजगी जाता रहे हैं। और अक्षय कुमार और सेंसर बोर्ड से यह कहना चाहते है की इस फिल्म में हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने वाले किरदार को हटाकर फिल्म को रिलीज किया जाए। अन्यथा की स्थिति में हिंदू राष्ट्रीय परिषद भारत इसी तरह विरोध करता रहेगा। और सिनेमा हॉल में अगर फिल्म लगी तो आग लगाने का भी काम राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत करेगा ।

Also Read: Legislative Assembly: उत्तर प्रदेश में शिक्षा प्रणाली पर सपा का वार, कहा..सरकार के कार्यकाल में लगातार शिक्षा का स्तर…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular