Friday, July 5, 2024
HomeIndia News ManchOm Prakash Rajbhar On India News Manch : यूपी विधान सभा...

Om Prakash Rajbhar On India News Manch : यूपी विधान सभा चुनाव 2022 मेंं सीएम अखिलेश यादव बनेंगे और ओमप्रकाश राजभर का मंत्री बनना तय है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Om Prakash Rajbhar On India News Manch  इंडिया न्यूज मंच के संग बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने विश्वास जताया कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। उन्होेंने मंच पर भरोसा जताया कि वह खुद कैबिनेट मंत्री बनेंगे।

वंचित पिछडे दलित की उपेक्षा देखी तो इस्तीफा दे दिया Om Prakash Rajbhar On India News Manch

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब वह भाजपा की सरकार में शामिल थे, तब उन्होंने वंचित, पिछड़े, दलित की उपेक्षा देखी। तब इस्तीफा दे दिया। इन के लिए विधानसभा में सबसे ज्यादा आवाज मैने ही ही उठाई थी। 403 विधायक और 47 मंत्री इस वर्ग की तरफ ध्यान नहीं दे रहे थे।

वाकपटुता से घुमा कर सीधा जवाब नहीं दिया Om Prakash Rajbhar On India News Manch

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गठबंधन चुनाव लड़ रहा है। इसमें एक भी सीट नहीं मिली तो भी हम पूरी निष्ठा के संग चुनाव लड़ेंगे और भाजपा को हरा कर सत्ता से बाहर करवा कर ही दम लेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में राजभर का कंडीडेट कौन होगा। इस सवाल को वह मंच पर कई बार पूरी वाकपटुता से घुमा कर सीधा जवाब नहीं दिया। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारा समझौता है कि गठबंधन के नेता सरकार में कैबिनेट में रहेंगे।

मंत्री रहते मुख्तार अंसारी से मिलने जेल में जाता था Om Prakash Rajbhar On India News Manch

मंच पर अपने उपर लगे आरोप पर सफाई देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार में मंत्री रहते हुए कई बार बांदा जेल और पंजाब जेल में मुख्तार अंसारी से मिलने गए थे। मेरे उनसे व्यक्तिगत संबंध हैं। यह भाजपा के सीएम को पता था। जैसे ही मैने भाजपा छोड़ी इस मामले को तूल दिया गया। प्रदेश में माफिया सिर्फ मुख्तार अंसारी ही हैं क्या ….. और लोग नहीं हँ। मेरा मानना है कि राजनीति सिधांतों की होनी चाहिए।

यूपी में भाजपा सरकार बनी तो सरसो का तेल 350 में बिकेगा Om Prakash Rajbhar On India News Manch

ओमप्रकाश राजभर ने मंच पर कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनी तो 350 मेें सरसों का तेल मिलेगा। योगी और मोदी की सरकार में किसान, नौजवान और आम लोग तंग हैं। हम लोगों को मंहगाई से मुक्ति दिला कर दलितों और पिछड़ों को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

Also Read :  Rakesh Tripathi On India News Manch हमने 45 लाख आवास बनाने का काम किया- राकेश त्रिपाठी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular