Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सपा को सत्ता में आने...

OP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, सपा को सत्ता में आने में लगेंगे 10 साल 

- Advertisement -

OP Rajbhar

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश में हाल ही में उपचुनाव खत्म हुए हैं। ऐसे में राजनितिक गलियारों में नेत्ताओं एवं मंत्रियों की बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी क्रम में सुभासपा प्रमुख ने भी सपा से जुड़ा बड़ा बयान पेश किया है। सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दे डाला। सपा की सत्ता में वापसी को लेकर उन्होंने 10 साल तक के समय की बात कर दी।

10 साल तक करना पड़ेगा इंतजार
ओमप्रकाश ने अपने बयान में सपा की सत्ता को लेकर जोरदार ऐलान कर दिया। ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी से लोग नफरत करते हैं। साथ ही उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा कि लोग उनके रवैये को जान चुके हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी को अभी सत्ता में आने में 10 साल लगेंगे।

चाचा-भतीजा पर कसा तंज
ओमप्रकाश राजभर ने सपा के चाचा-भतीजा की जोड़ी को भी नहीं छोड़ा। ओपी राजभर ने कहा कि वे चाचा-भतीजा हैं और परिवार कभी भी एक हो सत्ता है। राजभर ने शिवपाल यादव की भावी राजनीति में कोई भूमिका न होने की भी बात कही। साथ ही उन्होंने प्रासपा के लोगों के अपने पार्टी में आने की बात कही। राजभर ने कहा कि सपा के लोग सपा से ऊब कर प्रासपा में गए थे वहीं अब जब प्रासपा का मुख्या उसमे चला गे है। ओपी राजभर ने कहा कि इसके चलते प्रासपा के 2 दर्जन नेता दो दिन बाद सुभासपा के साथ आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
Fake 500 Note: इंटरनेट पर वायरल हो रहा 500 के नकली नोट का मैसेज, भरोसा करने से पहले जान लें यह बात 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular