Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsOMG 2: OTT के इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी Akshay Kumar...

OMG 2: OTT के इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी Akshay Kumar की OMG 2, जानें इस डिसीजन के पीछे की सच्चाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Akshay Kumar’s OMG 2 will be released on this platform of OTT, know the truth behind this decision): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काफी लम्बे टाइम से अपने दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे हैं। क्योंकि एक्टर की एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती रही। वहीं इस बीच अब अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘ओह माई गॉड 2 ‘ की ओटीटी रिलीज को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। जहां अक्षय की इस मूवी को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा।

खबर में खासः-

  • अक्षय कुमार आने वाली फिल्म ‘ओह माई गॉड 2 ‘ ओटीटी पे रिलीज होगी
  • इस वजह होगी ओटीटी पर रिलीज
  • इस फिल्म का है सीक्वेल
  • ‘ओह माई गॉड 2’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

इस वजह होगी ओटीटी पर रिलीज

अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’,’राम सेतु’ और ‘सेल्फी’ का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल रह चुका है। जिस कारण माना जा रहा है कि इन फिल्मों के फ्लॉप हो जाने की वजह से ही ‘ओह माई गॉड 2’ को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म का है सीक्वेल

बता दे की ‘ओह माई गॉड 2’ अक्षय कुमार की साल 2012 में आई हुई हिट फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सीक्वेल है। जैसे की आप सब जानते है की फिल्म ‘ओह माई गॉड’  बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने दर्शकों का भरपूर तरीके से एंटरटेन किया था। जहां इन दोनों के अलावा मूवी में महेश मांझेकर और मिथुन चक्रवर्ती समेत कई सितारों ने अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया था।

ओह माई गॉड 2′ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘ओह माई गॉड 2 ‘ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा-वूट पर रिलीज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Tu Jhoothi Main Makkar Box Office: 100 करोड़ के क्लब में एंट्री को तैयार रणबीर-श्रद्धा की फिल्म, दर्शकों पर जमकर चला रणबीर की ‘मक्कारी’ का जादू

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular