Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOne Died In The Ruckus Over Dancing On DJ: शादी में डीजे...

One Died In The Ruckus Over Dancing On DJ: शादी में डीजे पर डांस के दौरान हुए बवाल में दूल्हे के चाचा मौत, दुल्हन ने गांव वालों के खिलाफ दर्ज कराया केस

- Advertisement -

One Died In The Ruckus Over Dancing On DJ

इंडिया न्यूज़, गाजीपुर:
One Died In The Ruckus Over Dancing On DJ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) जिले के गहमर (Gahmar) थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में दुल्हन ने अपने ही गांव के 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। (Bride Filed Case Against Villagers) दरअसल, मंगलवार की रात गांव में दुल्हन की बारात आई थी और दूल्हे पक्ष की तरफ से डीजे भी लाया गया था। जहां डीजे पर डांस करने के लिए ग्रामीणों ने बारातियों की पिटाई कर दी, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इसके बाद जैसे तैसे शादी की रस्म हुई लेकिन दुल्हन की विदाई नहीं हुई। सभी रस्मों के बाद दुल्हन खुद थाने पहुंची और अपने ही गांव के 9 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है।

डीजे पर गानों की फरमाइश को लेकर हुई बहस

15 फरवरी मंगलवार की शाम गहमर थाना क्षेत्र के अइठी गोईठी गांव में भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेसर गांव से बारात आई थी। गांव के प्राइमरी स्कूल के पास शामियाने में बारात रुकी थी। बारात के लिए डीजे का भी प्रबंध किया था। बारात के द्वारपूजा के लिए जाते समय डीजे पर डांस करते हुए बाराती चल रहे थे। इसी दौरान गांव के कुछ युवक शराब के नशे में आए और डीजे पर डांस करने लगे और गानों की फरमाइश करने लगे। जिस वजह से ग्रामीणों और बारातियों में बहस हो गई।

उस समय तो ग्रामीण वहां से नाराज होकर चले गए। द्वारपूजा और जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ। जयमाल के कुछ देर बाद दूल्हे के चाचा शामियाने की तरफ जाने लगे और उसी वक्त नाराज ग्रामीण युवकों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

बिना विदाई वापस लौटी बारात

दुल्हन ने यह बताया कि इस घटना के बाद सभी बराती वापस हो गए थे, परिवार के चार से पांच लोग बचे रहे और रात में सिर्फ सिंदूरदान का कार्यक्रम हुआ मंगलसूत्र या कोई और कार्यक्रम नहीं हुआ और उसके बाद बिना मेरी बिदाई करने आए हुए सभी लोग वापस चले गए। उसके बाद मैं थाने पहुंची और इस घटना के संबंध में तहरीर दी और गांव के ही 9 लोगों को नामजद कराया।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन ने बताया है कि दुल्हन के द्वारा तहरीर मिली और तहरीर के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ धारा 304, 323, 507 और 427 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और 5 आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है।

Read More: Students Protest Against Offline Exam: इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्रों ने किया ऑफलाइन एग्जाम के विरोध में प्रदर्शन, कैंपस में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular