Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar ने छेड़ा नया मुद्दा, कहा- दलित बेटी को पीएम बनाने...

OP Rajbhar ने छेड़ा नया मुद्दा, कहा- दलित बेटी को पीएम बनाने के लिए आगे आए विपक्ष, अभी तक PM की कुर्सी पर नहीं बैठा कोई दलित

- Advertisement -

अगले साल लोक सभा चुनाव होने को है। इससे पहले ही देश के तमाम राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। सारी राजनीतिक पार्टियों ने इसको लेकर रणनीति बनाने में जुटे हैं। इस बीच सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने नया मुद्दा छेड़ा है। उन्होंने मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का मुद्धा उठाया है। बीएसपी सुप्रीमों को लेकर उन्होंने कहा कि एक दलित की बेटी, मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट हो जाना चाहिए। मायावती को PM बनाने के लिए सब एक हों। अखिलेश यादव, नीतीश कुमार और लालू यादव सबको एक होना चाहिए। मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है।

सपा पर राजभर का हमला

सुभासपा अध्यक्ष और जहूराबाद विधायक ओपी राजभर ने कहा कि अभी तक पीएम की कुर्सी पर कोई दलित नहीं बैठा है। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि “पिछड़ों के नेता अखिलेश यादव आज भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ गोल बना रहे हैं। अगर अकल है, तो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की घोषणा करो।”

अखंड रामायण पाठ वाले फैसले को लेकर कही ये बात

ओपी राजभर ने सरकार के अखंड रामायण पाठ वाले फैसले को लेकर कहा कि “हम खुश होंगे जब यहां तेलंगाना की तरह फ्री शिक्षा हो। हम हनुमान जी के वंशज हैं। सीएम ने भी कहा था हनुमान जी दलित थे। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर हम पूरी तरह तैयार है। दलित की बेटी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी दलों को आगे आना चाहिए। मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें- Noida: एक क्लिक और 27 लाख गायब, बिजली बिल के नाम पर साइबर अपराधी ने खाली किया पूरा खाता

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular