Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar ने सरकार से पूछा सवाल, कहा- पुलिस कस्टडी में हो...

OP Rajbhar ने सरकार से पूछा सवाल, कहा- पुलिस कस्टडी में हो गई हत्या और पुलिस ने नहीं चलाई एक भी गोली?

- Advertisement -

India News इंडिया न्यूज, लखनऊ: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले में प्रदेश मे राजनीति बढ़ती जा रही है। तमाम विपक्षी दल इस हत्याकांड को सरकार की विफलता बता रहे है। वहीं इसी में एक नाम शामिल हो गया है सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) का जुड़ गया है। ओपी राजभर ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल किया है। उन्होंने कहा कि अपराधी आए और 17 सिपाहियों के बीच मे अतीक और अशरफ को गोली मारी और चले गए। वहीं खड़े पुलिस वाले कुछ भी न कर सके। राजभर ने कहा कि इससे लचर कानून व्यवस्था दिखती है। उन्होंने कहा कि पुलिस की भारी सुरक्षा में कैसे किसी की भी हत्या हो सकती है।

क्या बोले ओपी राजभर 

ओपी राजभर ने कहा कि पुलिस वहां क्या कर रही थी जिस वक्त हमलावर हमला कर रहे थे। राजभर ने कहा कि इससे लचर कानून व्यवस्था दिखती है। उन्होंने कहा कि पुलिस की भारी सुरक्षा में कैसे किसी की भी हत्या हो सकती है। वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर तमाम विपक्ष के नेता सवाल कर रहे हैं। सपा प्रमुख ने कहा था कि “उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।”

अतीक- अशरफ की गोली मारकर हत्या

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या उस दौरान कर दी थी जब दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। वहीं मीडिया को बाईट देते हुए तीन हमलावरों ने उनको मौत के घाट उतार दिया। अब इस मामले में एसआईटी की 3 सदस्यों वाली टीम का घठन किया गया है जो कि 3 महीनें के भीतर रिपोर्ट सौंपेगी।

Also Read: UP By Poll: दोनों सीटों पर उपचुनाव नामांकन का आखिरी दिन, अपना दल (एस) के प्रत्य़ाशी भरेंगे पर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular