Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsOP Rajbhar: 'तेरा क्या होगा...', ओपी राजभर ने यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय...

OP Rajbhar: ‘तेरा क्या होगा…’, ओपी राजभर ने यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय पर दिया आपत्तिजनक बयान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),OP Rajbhar: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अब ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। राहुल गांधी के बयान पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए ओपी राजभर ने अजय राय से फिल्म शोले का एक डायलॉग बोलते हुए पूछा, ‘तेरा क्या होगा कालिया…?’

Also Read- Noida International Airport को एशिया-प्रशांत ट्रांजिट हब के रूप में विकसित करने की तैयारी, यूपी सरकार ने किया अनावरण

राहुल गांधी ने दिया था ये बयान

दरअसल, पिछले दिनों रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ये बयान दिया था कि अगर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़तीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाते।

प्रियंका को काशी से चुनाव लड़ाने को लेकर अजय राय ने ये कहा था

जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा था कि ये सच है कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़तीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार तय थी। चुनाव न लड़ने के पीछे की वजह बताते हुए अजय राय ने कहा था कि उन्हें पूरे देश का दौरा करना था, इसलिए वाराणसी से चुनाव लड़ना मुश्किल था।

फिलहाल इस मुद्दे पर ओम प्रकाश राजभर से बात की गई, जिस पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी अपनी पार्टी ने ही उन्हें चुनाव लड़ने से रोका है। उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए था और सभी 100 सीटें जीतनी चाहिए थी। अब उन्हें अगली बार की तैयारी करनी चाहिए।

Also Read- UP News: ले सकेंगे शादी अनुदान योजना का लाभ, ज्यादा परिवारों को मिलेगा फायदा, जानिए कैसे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular